Tuesday, 2 July 2024

सपा सांसद के बंगले में घुसा पानी, स्टाफ ने गोद में उठाकर कार तक छोड़ा, वीडियो वायरल

Delhi News : भीषण गर्मी के बाद दिल्ली-NCR में हो रही बारिश ने जनता को गर्मी से तो राहत दे…

सपा सांसद के बंगले में घुसा पानी, स्टाफ ने गोद में उठाकर कार तक छोड़ा, वीडियो वायरल

Delhi News : भीषण गर्मी के बाद दिल्ली-NCR में हो रही बारिश ने जनता को गर्मी से तो राहत दे दी है, लेकिन सड़को पर भरा पानी उनकी मुसिबत का कारण बन गया है। दिल्ली वालों को भारी जाम और सड़को पर भरे पानी का सामना करना पड़ रहा है।

Delhi News

इस बीच सबसे पॉश इलाके में रहने वाले दिग्गज नेता भी इस परेशानी से नहीं बच पाए। दरअसल शुक्रवार को हुई तेज बारिश में सड़को पर पानी जमा हो गया। तो ऐसे में उन्हें संसद जाने में काफी दिक्कत हुआ। सांसद रामगोपाल यादव ने अपनी कार तक जाने के लिए स्टाफ की गोद का सहरा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बारिश के कारण सड़कों पर भरा पानी

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह-सुबह दिल्ली में हुई बारिश से सपा सांसद रामगोपाल यादव के घर में पानी भर गया। पार्लियामेंट का सत्र चलने के कारण रामगोपाल जब संसद जाने के लिए घर से निकले तो घर के अंदर तक पानी भरा होने की वजह से उनके स्टाफ के कर्मचारियों को उन्हें गोद में उठाकर ले जाना पड़ा। कर्मचारी उन्हें गोद में उठाकर लाए और कार में बैठाया। इसके बाद कहीं जाकर रामगोपाल यादव संसद के लिए रवाना हो पाए है।

संसद जाने के लिए निकले थे रामगोपाल

वहीं इस घटना के बाद जब रामगोपाल यादव से बारिश के कारण उन्हें हुई परेशानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,’मुझे संसद जाने के लिए यह सब करना पड़ा। एक गाड़ी से बाहर तक आए, फिर लोग हमें गाड़ी तक उठाकर लाए।’ उन्होंने न्यू दिल्ली म्युनिसिपल काउंसिल (NDMC) की अव्यवस्था पर सवाल खड़ा किया,’ मैं चार बजे से एनडीएमसी के अधिकारियों से बात कर रहा हूं। कोई पंप लाकर पानी निकाले तो ही इससे छुटकारा मिल सकता है। पूरे बंगले के अंदर पानी भर गया है। दो दिन पहले ही हमने फ्लोरिंग कराई थी। मेरा लाखों रुपए का नुकसान हो गया।

‘नालियां साफ कर देते तो ये नौबत ना आती’

मिली जानकारी के अनुसार सांसद रामगोपाल यादव ने इस पर कहा,’असल में एनडीएमसी तैयार नहीं रहता है। इतनी लेट बारिश होने के बाद भी इन्होंने अभी तक नालियां साफ नहीं कीं। जहां भी नाली चोक होती है, एनडीएमसी के सभी पुराने कर्मचारियों को मालूम है। अगर नालियां साफ कर दें तो यह नौबत आती ही नहीं। हमारे बगल में नीति आयोग के सदस्य का बंगला है, जिन्हें स्टेट मिनिस्टर का दर्जा मिला हुआ है।  Delhi News

नोएडा में प्राधिकरण ने करोड़ों की जमीन कराई कब्जा मुक्त

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post