Thursday, 13 June 2024

नोएडा और गाजियाबाद में 2 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकाने

Delhi News : नोएडा और गाजियाबाद में दिल्ली बॉर्डर से 100 मीटर दूरी पर बनी शराब की दुकाने आज शाम…

नोएडा और गाजियाबाद में 2 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकाने

Delhi News : नोएडा और गाजियाबाद में दिल्ली बॉर्डर से 100 मीटर दूरी पर बनी शराब की दुकाने आज शाम से 2 दिन के लिए बंद रहेंगी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में छठे चरण में यानी 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. मतदान को लेकर चुनाव आयोग और दिल्ली प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है. इस दिन दिल्ली सरकार ने सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है, जिससे ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें और मतदान प्रतिशत बढ़ाएं.

नोएडा और गाजियाबाद में 2 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकाने

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के दिन सभी बाजार बंद रहेंगे और कर्मचारियों को वेतन सहित अवकाश मिलेगा. इसे लेकर व्यापारियों के संगठन चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) ने व्यापारियों और सभी मार्केट संगठनों से बाजार बंद रखने का आह्वान किया है. सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल और अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 25 मई को दिल्ली के सभी बाजार बंद रहेंगे. साथ ही औद्योगिक क्षेत्रों में भी छुट्टी होगी.

Delhi News

नोएडा स्टेडियम से निकल रहे हैं अनेक होनहार, बॉक्सिंग में दिखा रहे हैं दम-खम

25 मई को दिल्ली के सभी बाजार बंद रहेंगे

वहीं, लोकसभा चुनाव को देखते हुए दिल्ली में दो दिन शराब की दुकान बंद रहेगी. आज यानी 23 मई को शाम 6 बजे से 25 मई को मतदान पूरे होने तक गाजियाबाद बॉर्डर से 100 मीटर की दूरी तक सभी शराब की दुकान बंद रहेगी. इसके अलावा 23 और 24 मई को दिल्ली में प्रवेश करने वाले वाहनों पर भी सख्ती होगी.

Delhi News

माता-पिता के साथ दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post