Friday, 26 July 2024

जेल जाएगा स्वाति मालीवाल को पीटने वाला विभव, घटना का कारण नहीं आया सामने

Swati Maliwal Assault Case : आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। स्वाति मालीवाल…

जेल जाएगा स्वाति मालीवाल को पीटने वाला विभव, घटना का कारण नहीं आया सामने

Swati Maliwal Assault Case : आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। स्वाति मालीवाल के साथ उन्हीं की आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के बंगले पर बेरहमी के साथ पिटाई हुई है। स्वाति मालीवाल को पीटने वाला और कोई नहीं बल्कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का PA विभव कुमार है। दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि विभव कुमार को जल्दी ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा। स्वाति मालीवाल को पीटा क्यों गया यह बात अभी तक भी साफ नहीं हो पायी है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल का मेडिकल परीक्षण भी करा लिया है।

बेहरमी से की गई स्वाती मालीवाल की पिटाई

दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल की FIR दर्ज कर ली है। दिल्ली में दर्ज हुई FIR.से साफ जाहिर होता है कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की बेहद बेहरमी के साथ पिटाई की गयी थी। FIR में स्वाती मालीवाल ने बताया कि मेरी तरफ से बिना किसी उकसावे के उसने (विभव) मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। मैं चिल्लाती रही, उसने मुझे कम से कम 7-8 थप्पड़ मारे। मैं पूरी तरह सदमे में थी और बार-बार मदद के लिए चिल्ला रही थी। खुद को बचाने के लिए मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेला। इस बीच, वो फिर मुझ पर झपटा और बेरहमी से पिटाई करने लगा। मेरी शर्ट खींच दी। मेरी शर्ट के बटन खुल गए। उसने मेरा सिर पकड़ा और टेबल पर मार दिया। मैं लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी और उसे अपने पैर से दूर धकेल रही थी। उसके बावजूद विभव कुमार नहीं माना और वो अपने पैरों से मेरे सीने, पेट और कमर के निचले हिस्से पर लात मारकर हमला करता रहा। मुझे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था और मैं उसे रुकने के लिए मिन्नतें करती रही। मेरी शर्ट निकलती जा रही थी। फिर भी वो मुझ पर हमला करता रहा। मैंने उससे बार-बार कहा कि मुझे पीरिएड आ रहे हैं और मुझे छोड़ दो। मुझे बहुत दर्द हो रहा था। हालांकि, उसने बिल्कुल रहम नहीं किया और वो बार-बार पूरी ताकत से हमला करता रहा। मैं किसी तरह छूटकर भागी। फिर मैं ड्राइंग रूम के सोफे पर बैठ गई और हमले के दौरान जमीन पर गिरे अपने चश्मे को उठाया। इस हमले के बाद मैं सदमे में आ गई। मुझे गहरा सदमा लगा और मैंने 112 नंबर पर कॉल करके घटना की सूचना दी।

13 मई को स्वाति मालीवाल अपनी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास गई थीं। स्वाति मालीवाल ने शिकायत में दावा किया है कि जब वो ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थी, तभी बिभव ने मेरे साथ साथ बदसूलकी की। बिना किसी उकसावे के हमला किया है, जिसके बाद स्वाति ने पीसीआर कॉल कर पुलिस को सूचना दी थी। बाद में स्वाति पुलिस स्टेशन भी पहुंची थीं। हालांकि, वो बाद में शिकायती पत्र देने की बात कहकर चली गई थीं।

दिल्ली पुलिस सक्रिय

FIR रजिस्टर करने के बाद दिल्ली पुलिस की टीमें सक्रिय हो गई हैं। नॉर्थ डिस्ट्रिक, क्राइम ब्रांच पूरे केस की जांच में जुटी है. पुलिस की करीब 10 टीमें पूरे मामले की जांच में जुटी हैं, जिसमें चार टीमें विभाव का लोकेशन पता लगा रही हैं। पुलिस सबसे पहले पूरी घटना की टाइमलाइन बना रही है। पुलिस की टीम सीक्वेंस बना रही है। सीक्वेंस के हिसाब पुलिस सीसीटीवी तलाशने की कोशिश करेगी। विभव कहां हो सकता है, पुलिस इसके बारे में पता कर रही है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में इंडिया ब्लॉक की रैली है। पुलिस को शक है कि कहीं विभव महाराष्ट्र तो नहीं चला गया।

जल्दी ही जेल जाएगा विभव

दिल्ली पुलिस के अफसरों का दावा है कि स्वाति मालीवाल को पीटने वाले विभव की तलाश तेज कर दी गयी है। अधिकारियों का दावा है कि विभव कुमार को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। उधर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस मामले को बड़ा मुददा बना लिया है।

मौसम विभाग की चेतावनी, चिलचिलाती गर्मी के लिए हो जाएं तैयार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post