Thursday, 19 September 2024

एक दूजे के हुए Aditi-Siddharth, कपल की सादगी ने जीता फैंस का दिल

Aditi Rao Hydari : बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक अदिती राव हैदरी और सिद्धार्थ (Aditi Rao Hydari and…

एक दूजे के हुए Aditi-Siddharth, कपल की सादगी ने जीता फैंस का दिल

Aditi Rao Hydari : बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक अदिती राव हैदरी और सिद्धार्थ (Aditi Rao Hydari and Siddharth ) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। मार्च के महीने में कपल ने सगाई कर ली थी जिसके बाद फैंस को दोनों की शादी का इंतजार था। ऐसे में कपल ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया है। अदिती ने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। जब से फैंस को Aditi Rao Hydari and Siddharth की शादी के बारे में जानकारी हुई है तब से बधाईयों का तांता लग गया है। अदिती- सिद्धार्थ की खूबसूरत तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं।

कपल ने गुपचुप रचाई शादी

इंटरनेट पर Aditi Rao Hydari and Siddharth की जो तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है उसमें दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। कपल ने अपनी शादी के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट चुना है। इसके अलावा फोटोज में दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। अदिती ने इंस्टाग्राम पर अपने पतिदेव के साथ फोटोज शेयर कर लम्बा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘तुम मेरे सूरज हो, मैं तुम्हारा चांद और मेरे सभी सितारे, अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना। हंसी के लिए, कभी बड़े ना होने के लिए। अनंत प्रेम के लिए, लाइट और मैजिक के लिए।  मिसेज एंड मिस्टर अदू-सिद्धू।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

सादगी से जीता फैंस का दिल

Aditi Rao Hydari और Siddharth ने इंस्टाग्राम पर 9 तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल एक मंदिर के बाहर नजर आ रहे हैं। जहां अदिति ने हल्के भूरे रंग की साड़ी, बालों में गजरा लगाए, सिंपल से लुक कैरी किया है वहीं सिद्धार्थ ने सफेद रंग की धोती और कुर्ता पहना हुआ है। Aditi Rao Hydari and Siddharth की सादगी देखकर फैंस उनपर मर मिटे हैं और उन्हें काफी प्यार दे रहे हैं। खबरों की मानें तो कपल ने तेलंगाना के वानापर्थी में स्थित 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में सात फेरे लिए हैं जिसकी खबर किसी को नहीं हुई।

Tumbbad से सिनेमाघरों में छाया सन्नाटा, फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1