Thursday, 18 April 2024

टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया बेवकूफ, कर दी ये नादानियां

April Fool Special : बॉलीवुड खिलाड़ी Akshay Kumar और मोर्डन दमदार एक्शन स्टार Tiger Shroff इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म…

टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया बेवकूफ, कर दी ये नादानियां

April Fool Special : बॉलीवुड खिलाड़ी Akshay Kumar और मोर्डन दमदार एक्शन स्टार Tiger Shroff इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मियां’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में टाइगर और अक्षय इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव है। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्षय और टाइगर की मस्ती की वीडियो खूब वायरल होती है जिसमें दोनों एक दूसरे को बेहद परेशान करते हुए नजर आ जाते हैं। ऐसे में अप्रैल फूल (April Fool) के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बहुत ही अलग अंदाज में अप्रैल फूल की बधाई है। जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

April Fool Special

अप्रैल महीने की पहली तारीख को अप्रैल फूल (April Fool) के तौर पर मनाते हैं और इस दिन लोग एक-दूसरे को उल्लू बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते साथ ही खूब मस्ती-मजाक करते हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सितारे टाइगर श्रॉफ भी बड़े ही अलग अंदाज में अक्षय कुमार को उल्लू बनाते दिखें। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया के हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें टाइगर-अक्षय के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं। लेकिन टाइगर का दाव उनपर ही भारी पड़ता दिखा।

टाइगर ने अक्षय को बनाया उल्लू

अप्रैल फूल के खास मौके पर Tiger Shroff ने Akshay Kumar को उल्लू बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा और अक्षय का पोपट हो गया। दरअसल अक्षय और टाइगर एक-दूसरे के साथ कोई गेम खेलने की तैयारी में थे। इसी दौरान अक्षय की गैर मौजूदगी में टाइगर ने अक्षय को बेवकूफ बनाने की पूरी प्लानिंग कर ली। गेम शुरू करने से पहले टाइगर कोक की बॉटल में कुछ मिलाते दिखें और जब अक्षय वहां पहुंचे तो टाइगर ने उनसे कोक की बॉटल खोलने को कहा। जैसे ही अक्षय ने बॉटल खोली कोक उनके मुंह पर गिर गई। जिसके बाद खिलाड़ी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्होंने घूमते हुए सभी पर कोक डाल दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)


‘बड़े मियां छोटे मियां’ कब रिलीज होगी?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) फिल्म  में जहां अक्षय और टाइगर सोल्जर के रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी अपने जबरदस्त अंदाज से तहलका मचाने वाली हैं। बहरहाल Bade Miyan Chote Miyan फिल्म को ईद के खास मौके यानी 10 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया जाएगा।

अप्रैल फूल पर उल्लू बनाने का जुनून, बहुत पुराना है इतिहास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post