Thursday, 18 April 2024

फर्श से अर्श पर पहुंची टीवी अदाकारा, छोटी सी उम्र में खरीदा आलीशान बंगला

Ashi Singh New Home : टेलीविजन की मशहूर अदाकारा आशी सिंह (Ashi Singh) इन दिनों सफलता का सातवां आसमान चूम…

फर्श से अर्श पर पहुंची टीवी अदाकारा, छोटी सी उम्र में खरीदा आलीशान बंगला

Ashi Singh New Home : टेलीविजन की मशहूर अदाकारा आशी सिंह (Ashi Singh) इन दिनों सफलता का सातवां आसमान चूम रही हैं। दरअसल हाल ही में आशी सिंह ने सपनों की नगरी मुबंई में अपना आशियाना खरीदकर अपना एक सपना पूरा कर लिया है।

Ashi Singh New Home

हर शख्स की ये दिली ख्वाहिश होती है कि उसका एक आलिशान बंगला हो जिसकी खूबसूरती देखते ही बने। ऐसे में टेलीविजन की मशहूर अदाकारा Ashi Singh ने अपने पंख पसारते हुए अपना एक सपना पूरा कर लिया है। टेलीविजन की ‘मीत’ उर्फ आशी सिंह ने हाल ही में अपना आशियाना खरीदकर अपना ख्वाब पूरा कर लिया है। जी हां आशी सिंह आलीशान घर की मालकिन बन चुकी हैं। अपने नए घर की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

टॉमबॉय किरदार से बटोरा प्यार

आशी सिंह टेलीविजन की मशहूर अदाकारा है, जिन्होंने कई टेलीविजन शो में बखूबी किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में अपनी पहचान बनाई है। Ashi Singh टेलीविजन शो ‘मीत-बदलेगी दुनिया की रीत’ में टॉमबॉय लड़की का किरदार निभाकर अपने घर को अकेला संभालती नजर आई थी। दर्शकों ने ‘मीत’ के टॉमबॉय किरदार को खूब प्यार दिया था साथ ही उनकी खूब सराहना भी की थी।

‘ये उन दिनों की बात है’ से की करियर की शुरूआत

12 अगस्त साल 1997 में उत्तर प्रदेश के ताजनगरी में जन्मी Ashi Singh टीवी जगत का एक चमकता सितारा है। जिन्होंने टेलीविजन का चर्चित शो ‘ये उन दिनों की बात है’ (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai)  से अपने करियर की शुरूआत की थी। शो में Ashi ‘नैना’ के किरदार में नजर आई थी जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। ‘ये उन दिनों की बात है’ के अलावा आशी सिंह ‘मीत बदलेगी की दुनिया की रीत, अलादीन नाम तो सुना होगा, गुमराह, क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

फैंस का किया शुक्रिया अदा

‘मीत’ टेलीविजन शो में दबंग का किरदार निभाकर दर्शकों की पसंद बनने वाली Ashi Singh ने महज 26 साल की उम्र में मुम्बई में अपना घर खरीदा है। आशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने नए घर का पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-पाठ करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में आशी ने फैंस को बेहद खास अंदाज से शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि, “मेरे सपने को पूरा करने में आपकी मदद के लिए बहुत शुक्रिया अगर फैंस का सपोर्ट नहीं होता तो मैं अपना सपना पूरा नहीं कर पाती।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashi Singh (@i_ashisinghh)

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

Ashi Singh सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। आशी सिंह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बात करें अगर इनके फैंस फॉलोविंग की तो आशी के इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन्स फोलोवर्स हैं जो उनकी फोटो और वीडियो को खूब पसंद करते हैं।

केवल 22 साल की उम्र में प्राइवेट जेट खरीद डाला, हो रही है वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post