Wednesday, 17 April 2024

केवल 22 साल की उम्र में प्राइवेट जेट खरीद डाला, हो रही है वायरल

Avneet Kaur :  यह खबर आपको चौंकाने वाली खबर है। मात्र 22 साल की उम्र में अपना खुद का प्राइवेट…

केवल 22 साल की उम्र में प्राइवेट जेट खरीद डाला, हो रही है वायरल

Avneet Kaur :  यह खबर आपको चौंकाने वाली खबर है। मात्र 22 साल की उम्र में अपना खुद का प्राइवेट जेट प्लेन खरीदकर एक हसीना ने तहलका मचा दिया है। इस हसीना ने बाकायदा अपने प्राइवेट जेट प्लेन में यात्रा की फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। मात्र 22 साल की इस हसीना का नाम अवनीत कौर है। अवनीत कौर इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हम यहां आपको बता रहे हें कि मात्र 22 साल की उम्र वाली अवनीत कौर की पूरी कहानी। अवनीत कौर की यह कहानी सुनकर आप जरूर चौंक जाएंगे। अवनीत कौर सोशल मीडिया की बेहद जानी-मानी इंफ्लूएंसर है जिसने बहुत ही कम उम्र में सफलता की बुलनदियों को पार किया है। सोशल मीडिया पर अवनीत कौर के करोड़ो फैन्स हैं। महज 22 साल में दोलत-शोहरत कमाने वाली अवनीत कौर ने हाल ही में एक प्राइवेट जेट खरीदा है जिसे लेकर लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

जिस उम्र में लोग सपने देखना शुरू करते है उस उम्र में अपना पंख पसार कर सफलता की हर बुलंदियों को पार करने वाली अवनीत कौर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। टेलीविजन से छोटी सी शुरूआत करने वाली अवनीत कौर आज बॉलीवुड में अपना कदम रख चुकी हैं। अपने प्रोजेक्ट को लेकर हर जगह ट्रेवल करने वाली अवनीत कौर ने हाल ही में अपना प्राइवेट जेट खरीदा है और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने प्राइवेट जेट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखकर फैंस ने अवनीत से सवाल करना शुरू कर दिया है कि क्या ये उनका पर्सनल जेट है?

Avneet Kaur

डांस से की थी करियर की शुरूआत

13 अक्टूबर साल 2001 में पंजाब के जालंधर में जन्मी अवनीत कौर ने अपनी पढ़ाई डीएवी पब्लिक स्कूल से की थी। बात करें अगर उनके करियर की तो अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरूआत डांस इंडिया डांस लिल मास्टर से की थी और अपनी एक्टिंग की शुरूआत टेलीविजन के शो मेरी मां से किया था। उन दिनों अवनीत बच्चों में बहुत पॉपुलर थी। मेरी मां शो में अवनीत ने झिलमिल का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरी थी।

अलादीन से बनी युवाओं की फेवरेट

साल 2018 में टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो अलादीन में अवनीत कौर ने शहजादी और सुल्ताना यासमीन का किरदार निभाकर युवाओं में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी। लोगों ने अवनीत को सुल्ताना यासमीन के किरदार में इतना पसंद किया था कि वो धीरे-धीरे काफी पॉपुलर हो गई। अलादीन के अलावा अवनीत ने टीक-टॉक पर अपनी वीडियोज से भी खूब पॉपुलैरिटी कमाई थी।

अवनीत कौर की फिल्में

टेलीविजन शो के अलावा अवनीत कौर बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अगर बात करें अवनीत कौर की फिल्मों की तो अवनीत ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ मर्दानी, मर्दानी 2, चिड़ियाखाना, लव की अरेंज मैरिज, टीटू वेड्स शेरू फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

फैंस दे रहे प्राइवेट जेट की बधाई

सोशल मीडिया पर अवनीत कौर का लेटेस्ट पोस्ट सनसनी मचा रहा है। फैंस लगातार अवनीत को ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक प्राइवेट जेट की कीमत 20 करोड़ से लेकर 1 अरब रुपये से ज्यादा तक हो सकती है।  Avneet Kaur

इस दबंग महिला के सामने कांपते हैं बड़े-बड़े माफिया, खूब है चर्चा में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post