Friday, 5 July 2024

पायल या कृतिका कौन है YouTuber अरमान मलिक की लीगल वाइफ? हुआ खुलासा

BB OTT 3 : रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के तीसरे सीजन की शुरूआत हो चुकी है।…

पायल या कृतिका कौन है YouTuber अरमान मलिक की लीगल वाइफ? हुआ खुलासा

BB OTT 3 : रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के तीसरे सीजन की शुरूआत हो चुकी है। Bigg Boss OTT जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ रही है वैसे-वैसे कंटेस्टंट की दोस्ती दुश्मनी में तब्दील होती नजर आ रही है। Bigg Boss OTT के तीसरे सीजन में एक्टर से लेकर सोशल मीडिया के एक से बढ़कर एक इंफ्लूएंसर तक ‘बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टंट के रूप में नजर आ रहे हैं। इस बार Bigg Boss के घर में कई अनोखे किस्से और रिश्ते नजर आ रहे हैं। घर के सभी कंन्टेस्टंट की अलग कहानी है। जहां ‘बिग बॉस की शुरूआत में कई कंटेस्टंट एक साथ रहकर टास्क पूरा करते नजर आते हैं वहीं शो की समाप्ति में कुछ और ही देखने को मिलता है। ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में अपनी तकदीर आजमाने आए हैं। हाल ही में Bigg Boss OTT सीजन 3 से बाहर होने वाली कंटेस्टेंट पायल मलिक (Payal Malik) ने पति अरमान मलिक और कृतिका मलिक के रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। जिससे लोग बेहद हैरान हो गए हैं।

Payal Malik ने किया बड़ा खुलासा

‘बिग बॉस’ लवर के अलावा सोशल मीडिया यूजर भी इस बात से रूबरू हैं कि ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आ रहे यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां पायल और कृतिका मलिक हैं। अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं जिसकी वजह से तिगड़ी को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और उन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। हाल ही में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अरमान मलिक की लीगल वाइफ कौन है?

पुरुष को नहीं करनी चाहिए ये गलती

बातचीत के दौरान पायल मलिक ने कहा, “हमारे फैंस को पता होगा कि हमने कभी भी बहुविवाह का समर्थन करने की बात नहीं की है। चाहे वो हमारे व्लॉग्स में हो या इंटरव्यू में हमने कभी भी इसे प्रमोट नहीं किया। अरमान ने जो भी गलती की, मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी भी पुरुष को ऐसा करना चाहिए। हम इसे बनाए रखने में कामयाब रहे लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई और ऐसा कर सकता है। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए इससे बड़ा दर्द और कुछ नहीं हो सकता कि उसका पति किसी दूसरी महिला को अपने घर ले आए। मुझे नहीं लगता कि कोई और इसे सहन कर सकता है।”

‘कुछ भी आसान नहीं था’

जब पायल से पूछा गया कि उन्होंने इसे कैसे झेला? तो पायल ने कहा, “हां मैं निश्चित रूप से सबसे ज्यादा प्रभावित थी लेकिन यह हम में से किसी के लिए भी आसान नहीं रहा। मैं अरमान जी के बिना नहीं रह सकती और न ही कृतिका। दूसरी ओर वह हम में से किसी को भी नहीं छोड़ सकता। जब उसने फिर से शादी की, तो मैं दुखी थी और उससे अलग हो गई। मैं अपने बेटे के साथ एक साल से अधिक समय तक दूर रही और कई कठिनाइयों का सामना किया। तब मैं वापस आई और हमने अपने मुद्दों को सुलझाने का फैसला किया। आज शुक्र है हम एक परिवार के रूप में शांति से रह रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई भी चीज हमें कभी अलग कर सकती है।”

‘मैं अरमान की कानूनी पत्नी हूं’

आगे पायल का कहना है कि, “मैं उनकी कानूनी पत्नी हूं। कृतिका और अरमान जी की शादी कानूनी नहीं है। हालांकि मुझे जो पता है  उसके मुताबिक अगर पहली पत्नी को अपने पति के दोबारा शादी करने से कोई समस्या नहीं है, तो यह कोई समस्या नहीं है।”

रणवीर शौरी ने EX गर्लफ्रेंड के इल्जाम को बताया झूठा, किया बड़ा खुलासा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post