Wednesday, 3 July 2024

रणवीर शौरी ने EX गर्लफ्रेंड के इल्जाम को बताया झूठा, किया बड़ा खुलासा

BB OTT : रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे (Bigg Boss OTT Season 3) सीजन की शुरूआत हो चुकी…

रणवीर शौरी ने EX गर्लफ्रेंड के इल्जाम को बताया झूठा, किया बड़ा खुलासा

BB OTT : रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे (Bigg Boss OTT Season 3) सीजन की शुरूआत हो चुकी है। जिसमें कंटेस्टंट के रूप में रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) भी अपनी किस्मत आजमाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बार शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। Bigg Boss OTT Season 3, 21 जून से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो गया था। इस बार ‘बिग बॉस’ शो में एक्टर से लेकर कई सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर नजर आ रहे हैं जो अपनी अलग-अलग पर्सनैलिटी से दर्शकों का दिल जीतेन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच रणवीर शौरी ने एक अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलास किया है जिससे दर्शक दंग रह गए हैं।

रणवीर ने बताया Pooja Bhatt से ब्रेकअप की वजह

वैसे तो एक्टर रणवीर शौरी रियलिटी शो Bigg Boss OTT Season 3 में कई बार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करते हुए नजर आ चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने शो के अंदर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को लेकर बात करते हुए कहा कि, ‘साल 2002 में जब रणवीर फिल्म ‘लक्ष्य’ की शूटिंग लद्दाख में कर रहे थे तो उन्हें घर से कॉल आई। पता लगा कि मां की तबीयत ठीक नहीं। फिल्म का शूट खत्म होने तक रणवीर वहां से नहीं आ सकते थे। जब लौटे तो मां हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी थीं और कुछ दिनों बाद वो दुनिया को अलविदा कह गई। मेरी लाइफ का वो सबसे ट्रॉमैटिक मोमेंट था। आगे रणवीर ने कहा कि, वो अपनी लाइफ के सबसे बड़े स्कैंडल का भी हिस्सा रह चुके हैं। वो एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे। ब्रेकअप के बाद वो कुछ महीनों के लिए यूएस चले गए।’ हालांकि रणवीर ने शो के अंदर पूजा भट्ट का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा, मैंने यूएस जाकर 6 महीने का एक्टिंग कोर्स किया और फिर भारत लौटा। भाई से पैसे उधार लिए और इंडिया में काम ढूंढा।

उधार लेकर किया एक्टिंग कोर्स

आगे रणवीर कहते हैं, ‘मैं ब्रेकअप से बाहर नहीं निकल पा रहा था। मेरे भाई ने मुझे यूएस बुला लिया। भाई से पैसे उधार लिए और 6 महीने का एक्टिंग कोर्स किया फिर वापस आया। मैंने ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ की शूटिंग शुरू की। ये बात है साल 2005 की। उस दौरान मेरी दो शेल्व हुई फिल्में रिलीज हुई। एक के बाद एक ऑडियन्स को मेरा काम पसंद आया। उन फिल्मों के बाद बतौर एक्टर मैंने रफ्तार पकड़ी और काम मिलना शुरू हुआ।’आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब पूजा भट्ट और रणवीर का ब्रेकअप हुआ तो पूजा भट्ट ने कहा था कि,  एक्टर नशे में धुत होकर अपना आपा खो देते हैं। उनके साथ बदतमीजी करते हैं और अब्यूसिव हो जाते हैं। वहीं रणवीर ने पूजा के इन इल्जामों को झूठा बताते हुए कहा था कि, ‘हर कपल के बीच लड़ाई-झगड़े होते हैं और चीजों पर बहस होती है। हम दोनों के बीच ऐसी कोई चीजें नहीं हुई।’

पहले आशा भोंसले के पैर चूमे फिर धोएं, सोनू निगम को देख गदगद हुए फैंस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post