Thursday, 19 September 2024

बड़ी खबर : अभिनेत्री हेमा रेव पार्टी और ड्रग्स के मामले में हुई गिरफ्तार

Hema Arrested : तेलुगू इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हेमा (Telugu Actress Hema) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही…

बड़ी खबर : अभिनेत्री हेमा रेव पार्टी और ड्रग्स के मामले में हुई गिरफ्तार

Hema Arrested : तेलुगू इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हेमा (Telugu Actress Hema) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि तेलुगू इंडस्ट्री को तमाम फिल्में देने वाली एक्ट्रेस हेमा (Actress Hema) को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल तेलुगू अभिनेत्री हेमा बेंगलुरु की एक रेव पार्टी (Rave Party) में नशीले पदार्थ सेवन की जांच में पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उन पर FIR भी दर्ज की गई थी।

अभिनेत्री Hema हुई गिरफ्तार

दरअसल क्राइम ब्रांच द्वारा 20 मई को बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru) ने रेव पार्टी पर छापा मारा गया था और ये पार्टी जन्मदिन के मौके पर आयोजित किया गया था। रात 2 बजे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में बेंगलुरु पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन ने छापा मारा था। जिसमें कई लोग शामिल थे। पुलिस ने मौके से 73 पुरुष और 30 महिलाओं को हिरासत में लिया था जिनमें कई प्रोफेशनल लोग भी शामिल थे। इस पार्टी में एक दिन में 50 लाख रुपए से भी अधिक खर्च होने का अनुमान है। इस मामले को लेकर बेंगलुरू के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमें बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने हेमा समेत आठ लोगों को नोटिस जारी कर हाजिर होने के लिए कहा गया था। अब इस मामले में क्राइम ब्रांच ने सोमवार को अदाकारा हेमा को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला ? Hema Arrested

बता दें बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) के अनुसार फार्म हाउस से एमडीएमए की 17 गोलियां और कोकीन सहित अन्य मादक पदार्थ भी मिले थे। इस पार्टी में बेंगलुरु और आंध्र प्रदेश के कई मॉडल्स और टेक प्रोफेशनल्स भी शामिल थे। पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि पार्टी में जाने-माने डीजे, मॉडल, अभिनेता-अभिनेत्री और तकनीकी जगत से जुड़े कई लोग शामिल थे। छापेमारी के दौरान नशीली दवाएं के लेने में पॉजिटिव पाई गई हेमा (Hema) की मुश्किलें बेहद बढ़ गई है। हालिया जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस ने 14.40 ग्राम एमडीएमए गोलियां, 1.16 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल, छह ग्राम हाइड्रो कैनबिस, पांच ग्राम कोकीन, कोकीन लगा 500 रुपये का नोट, छह ग्राम हाइड्रो गांजा, पांच मोबाइल फोन, दो वाहन, 1.5 करोड़ रुपये के म्यूजिम सिस्टम जैसी चीजें जब्त की। बता दें कि साउथ एक्ट्रेस हेमा के अलावा बेंगलुरु रेव पार्टी (Bengaluru Rave Party) में शामिल होने वाली दूसरी तेलुगू अभिनेत्री आशी रॉय थीं।

गिरफ्तारी पर हेमा ने तोड़ी चुप्पी? Hema Arrested

जानकारी के मुताबिक सोमवार को हेमा बुर्का पहनकर सीसीबी के ऑफिस पहुंची थीं, ताकि वह अपनी पहचान छुपा सकें। हालांकि पूछताछ के बाद एक्ट्रेस ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया जिसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार कर लिया। रेव पार्टी और ड्रग्स मामले में अभिनेत्री हेमा बुरी तरह से फंस चुकी है। जहां एक तरफ हेमा ने अपना बचाव करने के लिए कहा कि, ‘उस दौरान मैं बिरयानी बना रही थीं।’ वहीं पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान हेमा खुद को बेगुनाह बताती हुई नजर आई। उन्होंने कहा, “मैंने कुछ नहीं किया। मैं निर्दोष हूं। देखो वे मेरे साथ क्या कर रहे हैं।”

नशे में चूर नहीं थी रवीना टंडन, जानें एक्ट्रेस के साथ हुई मारपीट की सच्चाई?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1