Saturday, 7 September 2024

वीकेंड का वार में होगा एल्विश और फैजू का हाई वोल्टेज ड्रामा, भरी सभा में भिड़े

Bigg Boss OTT 3 : ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ इस बार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। Bigg Boss…

वीकेंड का वार में होगा एल्विश और फैजू का हाई वोल्टेज ड्रामा, भरी सभा में भिड़े

Bigg Boss OTT 3 : ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ इस बार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। Bigg Boss OTT के सीजन में एक्टर से लेकर सोशल मीडिया तक के इंफ्लूएंसर तक अपना किस्मत आजमाने आए हैं। Bigg Boss के घर में हर बार की तरह इस बार भी कई कंन्टेस्टंट की रियलिटी सामने आई है। जैसे-जैसे शो रफ्तार पकड़ रहा है वैसे-वैसे सबकी दोस्ती दुश्मनी में बदलती नजर आ रही है।

हाल ही में दर्शकों के चहिते सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अदमान शेख (Adnan Sheikh) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई जिन्होंने आते ही घर का नियम तोड़ा। जिसके चलते उन्हें Bigg Boss की डांट का सामना भी करना पड़ा था। ऐसे में वीकेंड का वार में एल्विश यादव और फैसल शेख (Elvish Yadav and Faisal Sheikh) को बुलाया गया। इस दौरान जब इस साल शो को होस्ट कर रहे अनिल कपूर ने दोनों से अदनान शेख के गेम पर सवाल दागा तो एल्विश ने उन्हें ‘पलटू’ कह दिया जिसके बाद फैजल गुस्से के तिलमिला गए।

Bigg Boss के मंच पर एल्विश और फैजू को मिली दावत

बता दें यूट्यूबर अदनान शेख की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद से गेम का रुख दूसरी और मुड़ गया है। जहां अदनान की एंट्री ने गेम में एक दूसरा मोड़ ला दिया है वहीं अदनान की एंट्री के बाद से दर्शक भी शो में काफी दिलचस्पी दिखाने लगे हैं। हाल ही में व्लॉगिंग टेस्ट के दौराव लवकेश कटारिया और अदनान शेख का जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला। जिसके बादBigg Boss OTT के मंच पर लवकेश के दोस्त और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव को बुलाया गया। वहीं अदनान शेख के बेस्ट फ्रेंड फैसल शेख को भी ‘बिग बॉस’ के मंच पर दावत दी गई।

Elvish-Faisu की एंट्री गेम में लाएगी नया मोड़!

बता दें ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के दो नए प्रोमो सामने आए हैं। पहले प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट अनिल कपूर एल्विश और फैसल का मंच पर वेलकम करते हैं। इसके बाद वे दोनों से अदनान शेख के गेम के बारे में पूछते हैं। इस दौरान एल्विश और फैसल अपने-अपने दोस्तों के सपोर्ट में बोलते हुए एक-दूसरे से तू-तू, मैं-मैं करने लगते हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट अनिल कपूर पूछते हैं, ‘अदनान गेम सही खेल रहा है?’ इसपर फैसल शेख कहते हैं, ‘वो मेरा दोस्त है। वो 100 पर्सेंट बहुत अच्छा खेल रहा है।’ इस बीच एल्विश यादव उन्हें टोकते हुए कहते हैं, ‘सर झूठ बोल रहा है। बेकार खेल रहा है।’ फिर फैसल जवाब देते हैं, ‘इनको खुद को 4 से 5 दिन लगे अपनी खुद की पर्सनैलिटी को रजिस्टर कराने में। फैसल की बात पर एल्विश कहते हैं, ये समझ नहीं आता 4-5 कौन से हैं? घंटे लगे थे मुझे, घंटा भी ना लगा मुझे। सीजन कोई सा भी हो चर्चा राव साहब का ही होता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

फैजू-एल्विश ने दोस्तों पर क्या बोला?

दूसरे वीडियो में अनिल कपूर ये कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘एल्विश और फैजू, आपके दोस्तों पर कुछ इल्जाम लगे हैं। अदनान ने हाल ही में घर में बोला कि एल्विश वो घंटा है जिसे सब बजाकर जाते हैं।’ इसपर जवाब देते हुए एल्विश ने कहा, ‘कटारिया अपना स्टैंड लेता है, जो विशाल वाली बात थी, वो आपस की गलत फहमी थी। मुझे लगता है कि वो झूठा इल्जाम है और वो स्टैंड लेगा।’ इसके बाद अनिल कपूर फैसल से कहते हैं,  ‘अदनान लवकेश के खिलाफ बड़ी-बड़ी बातें कर रहा था लेकिन घर में जाते ही वो लवकेश को ही हेड ऑफ द हाउस बनाना चाहता था। तो वो क्या पलटू है, फुस्की बम है या क्या है।’ इसपर फैसल जवाब देते हुए कहते हैं, ‘अदनान गेम में शुरू से एक ही चीज बोलता है कि अगर वो मेरे साथ अच्छे हैं तो मैं अच्छा हूं, बुरे हैं तो बुरा हूं।’

एल्विश ने अदनान को कहा ‘पलटू’

Faisal Sheikh की बात पर Elvish Yadav कहते हैं-, ‘सर वो फुस्की भी है, पलटू भी है और चार-पांच चीजें भी हैं। एल्विश की बात सुनकर फैसल कहते हैं, तो खुलकर बात करो यार। ऐसे में एल्विश कहते हैं, भाई अगर खुलकर बात की तो सेंसर करनी पड़ जाएंगी बहुत चीजें।’ एल्विश-फैजू को आपस में भिड़ते हुए देखकर दर्शकों का इंटरेस्ट हाई लेवल पर जा पहुंचा है। जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर आज के एपिसोड में देखना होगा कि कौन किसपर भारी पड़ता है।

इंडियन फैंस से फवाद खान ने मांगी माफी, कहा- ये मेरे…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post