Tuesday, 18 June 2024

थियेटर में खूब बजेगी तालियां-सीटियां, जब लॉर्ड बॉबी और जूनियर NTR होंगे आमने-सामने

Bobby Deol Upcoming Movie : ‘एनिमल’ जैसी बड़ी फिल्म में सिर्फ खामोश रहकर जनता में क्रेज पैदा करने वाले  एक्टर…

थियेटर में खूब बजेगी तालियां-सीटियां, जब लॉर्ड बॉबी और जूनियर NTR होंगे आमने-सामने

Bobby Deol Upcoming Movie : ‘एनिमल’ जैसी बड़ी फिल्म में सिर्फ खामोश रहकर जनता में क्रेज पैदा करने वाले  एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) के पास एक के बाद एक प्रॉमिसिंग प्रोजेक्ट्स की लाइनें लगती जा रही है। ‘एनिमल’ में बॉबी की एक्टिंग इतनी जबरदस्त थी कि लोग उनकी अब तक तारीफ कर रहे हैं। बॉबी ने अपने एक्टिंग से न सिर्फ दर्शकों को इंप्रेस किया है बल्कि साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर भी उनकी धांसू एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं। ऐसे में Bobby Deol को लगातार साउथ के प्रोजेक्ट्स मिलने लगे हैं। अब लॉर्ड बॉबी को एक और बड़ी फिल्म का प्रोजेक्ट मिला है।

Bobby Deol Upcoming Movie

बॉलीवुड के चहिते एक्टर में से एक Bobby Deol की पहली पारी भले ही इतनी खास नहीं रही लेकिन उनकी दूसरी पारी ने सारी सफलता उनके कदमों में बिछाकर रख दी है। जिसके बाद वो सफलता की बुलंदियों को चूमने लगे हैं। आश्रम बेव सीरीज और ‘एनिमल’ जैसी बड़ी फिल्मों से बॉबी ने धाकड़ एंट्री करके अपने नाम का सिक्का जमा लिया। एक्टर को बॉलीवुड में तो अच्छा काम मिल ही रहा है साथ ही उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी काफी अच्छे ऑफर्स आने शुरू हो चुके हैं। जानकारी के मुताबिक बॉबी के पास पहले से ही साउथ की 3 बड़ी फिल्में हैं और अब तो उन्हें उनकी चौथी फिल्म भी मिलने जा रही है, ये कोई छोटी-मोटी फिल्म का ऑफर नहीं है बल्कि एक बड़ी फिल्म का ऑफर है क्योंकि इस प्रोजेक्ट में बॉबी का सामना साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले जूनियर NTR से होने वाला है।

थियेटर में छाएगा सन्नाटा या बजेंगी सीटियां

नाटू-नाटू गाने का धाकड़ डांस तो याद ही होगा आपको और भूलेंगे भी कैसे? इस गाने में जूनियर एनटीआर और रामचरण (Jr NTR and Ram Charan) जैसे बड़े अभिनेता की दोस्ती जो देखने को मिली थी। ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर जूनियर NTR सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि दुनियाभर में जाना-पहचाना चेहरा बन गए हैं। जहां बॉबी ने Animal से खूब तारीफें बटोरी, वहीं एनटीआर ने RRR में अपनी एक्टिंग से तारीफों का तांता लगा दिया। खबरों की मानें तो बॉबी और एनटीआर, एक-दूसरे से केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म अपकमिंग फिल्म में भिड़ने वाले हैं। इस फिल्म में एनटीआर का लीड रोल में होंगे जिनका सामना बॉबी देओल से होगा।

सिनेमाघरों में मचेगा भौकाल

बता दें फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है लेकिन इसके बाद भी रिपोर्ट्स के आधार पर फिल्म में Bobby Deol को लिया जा सकता है। इस प्रोजेक्ट पर काम पहले ही होना था लेकिन प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) पहले से ही अपने कमिट्मेंट्स पर बिजी थे और इसपर काम शुरू नहीं कर पा रहे थे। बहरहाल अगर फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होती है तो बॉबी देओल और जूनियर एनटीआर (Bobby Deol And Jr NTR) को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि बॉबी-जूनियर एनटीआर की जोड़ी सिनेमाघरों में भौकाल मचाकर ही छोड़ेगी।

सिन्हा से मिसेज इकबाल बनेंगी सोनाक्षी! बिटिया की शादी को लेकर क्या बोले बिहारी बाबू?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post