Wednesday, 16 October 2024

रणबीर कपूर के नया लुक हुआ वायरल, इन फिल्मों में आ सकते है नजर

Bollywood : एक्टर रणबीर कपूर फिल्मी जगत के हिट एक्टर में से एक है। उन्होनें कई सारी हिट फिल्में की…

रणबीर कपूर के नया लुक हुआ वायरल, इन फिल्मों में आ सकते है नजर

Bollywood : एक्टर रणबीर कपूर फिल्मी जगत के हिट एक्टर में से एक है। उन्होनें कई सारी हिट फिल्में की है। साल 2023 में एक्टर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। एक्टर के हेयरड्रेसर ने उनके नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि रणबीर कपूर का न्यू लुक ‘एनिमल पार्क’ या धूम 4 के लिए है।

रणबीर कपूर का नया लुक

एक्टर रणबीर कपूर के हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने रणबीर को एक फ्रेश हेयरस्टाइल दिया है। मंगलवार को, उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘वेक अप सिड’ स्टार के नए लुक की तस्वीरें शेयर की। फोटोज में एक्टर अपने छोटे स्लिक हेयरकट को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपना नया लुक दिखाते हुए स्टाइलिश पोज़ दिए। तस्वीरों में रणबीर कपूर ब्लैक सनग्लासेस के साथ ब्लैक शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। ट्रिम बियर्ड के साथ एक्टर काफी डैशिंग लग रहे है। सोशल मीडिया पर फैंस ने रणबीर कपूर की फोटों की खूब तारीफ की।

अपकमिंग फिल्म का हो सकता है न्यू लुक

वहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए आलिम ने कैप्शन में लिखा, “हॉटनेस अलर्ट!!! रणबीर कपूर” वहीं कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर रणबीर की तस्वीरें वायरल हो गई और लोग उनके नये लुक पर फिदा हो रहे हैं। वहीं कुछ ने कयास लगाया है कि एक्टर का ये नया लुक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘धूम 4’ या ‘एनिमल पार्क’ के लिए हैं। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

‘धूम 4’ में नजर आएगे रणबीर कपूर?

बता दें कि पिंकविला की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ‘धूम 4’ में लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि ये उनकी 25वीं फिल्म होगी। रिपोर्ट की मानें तो धूम 4 के लिए रणबीर का नाम काफी समय से चर्चा में चल रही है। बेसिक आइडिया सुनने के बाद उन्होंने धूम 4 का हिस्सा बनने में दिलचस्पी दिखाई थी और अब आखिरकार इस फ्रेंचाइजी में शामिल होने की कंफर्मेशन हो गई है। आने वाले में ये साफ हो जाएगा कि इन बातों में कितनी सच्चाई है। Bollywood

मां बनने के बाद पर्दे पर Deepika Padukone ने की शानदार वापसी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post