Saturday, 27 July 2024

दीपिका-रणवीर के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां? प्रेग्नेंसी को लेकर आई बड़ी खबर

Deepika Padukone Pregnant : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में…

दीपिका-रणवीर के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां? प्रेग्नेंसी को लेकर आई बड़ी खबर

Deepika Padukone Pregnant : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में लगातार दीपिका की प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबरें सामने आ रही है। अब एक और बार दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Deepika Padukone Pregnant

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी निजी  जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में दीपिका पादुकोण द्वारा ‘बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स’ (Bafta Film Awards) रिप्रेजेंट किया गया था। इस दौरान दीपिका शिमरी साड़ी लुक में नजर आई जिसके लिए दीपिका ने बेहद सुर्खियां बटोरी थी। ‘बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स’ के दौरान कई लोगों ने अभिनेत्री का बेबी बंप (Baby Bump) नोटिस किया था जिसे दीपिका अपनी साड़ी से छुपाती दिखाई दे रही थी। हालांकि प्रंग्नेंसी (Pregnancy) की खबर को लेकर रणवीर और दीपिका (Ranveer & Deepika) ने अभी किसी तरह का खुलासा नहीं किया है।

पहले भी आ चुकी है प्रेग्नेंसी की अफवाहें

दरअसल ये पहली बार नही हुआ है जब दीपिका (Deepika) की प्रग्नेंसी (Pregnancy) की अफवाहें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में दीपिका और ऋतिक की रिलीज हुई फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) के प्रमोशन के दौरान फैंस ने दीपिका के प्रग्नेंट होने का दावा किया था। जबकि रणवीर और दीपिका ने इस बात का कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

फैमिला प्लानिंग पर दीपिका ने कही बड़ी बात

आपको बता दें पिछले साल दीपिका पादुकोण ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह को बच्चे बहुत पसंद हैं। और वो उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब दीपिका और रणवीर अपनी फैमिली की शुरूआत करेंगे। बहरहाल अभी दीपिका और रणवीर ने इस बात को लेकर किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं की है।

कश्मीर की खूबसूरत वादियो में रोमांस फरमाते दिखे सिद्धार्थ-राशि, फैंस हार बैठे अपना दिल  

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post