Sunday, 19 May 2024

कश्मीर की खूबसूरत वादियो में रोमांस फरमाते दिखे सिद्धार्थ-राशि, फैंस हार बैठे अपना दिल  

Yodha Movie : बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘योद्धा’…

कश्मीर की खूबसूरत वादियो में रोमांस फरमाते दिखे सिद्धार्थ-राशि, फैंस हार बैठे अपना दिल  

Yodha Movie : बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) का पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ (Zindagi Tere Naam) रिलीज हो चुका है। जिसमें सिद्धार्थ कश्मीर (Kashmir) की खूबसूरत वादियों में अभिनेत्री राशि खन्ना (Rashi Khanna) के साथ रोमांस (Romance) करते नजर आ रहे है। ‘जिंदगी तेरे नाम’ गाना रिलीज होने के कुछ समय बाद ही दर्शकों की पसंद बन गई है। वहीं अब भी सिद्धार्थ के वीडियो सॉन्ग (Sidharta Video Song) में व्यूज (Views) का सिलसिला जारी है।

Yodha Movie

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस (Acting & Cuteness) से सबका दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharta Malhotra) की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ (Upcoming Film ‘Yodha’) सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने वाली है। ऐसे में हाल ही में ‘योद्धा’ का गाना रिलीज हुआ। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा कश्मीर की खूबसूरत वादियों में अभिनेत्री राशि खन्ना के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। ‘जिंदगी तेरे नाम’ में दोनों का रोमांस देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और सिद्धार्थ और राशि के गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।

‘जिंदगी तेरे नाम’ गाना हुआ रिलीज

‘जिंदगी तेरे नाम’ (Zindagi Tere Naam)  गाना बॉलीवुड फिल्म के हर रोमांटिक गाने (Romantic Songs) में अपनी आवाज से रोमांस (Romance) भर देने वाले सिंगर विशाल मिश्रा (Singer Vishal Mishra) ने गाया है। ‘जिन्दगी तेरे नाम’ एक जबरदस्त रोमांटिक ट्रैक (Romantic Track) है जो कि सिद्धार्थ और राशि खन्ना के बीच बेहद खूबसूरत केमेस्ट्री (Chemistry) को दर्शा रहा है। लाजमी है सिद्धार्थ और राशि खन्ना कश्मीर की ठंडक भरी वादियों में रोमांस फरमाते काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। आपको बता दें ‘जिन्दगी तेरे नाम’ गाने को कौशल किशोर (Koshal Kishor) और विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) ने लिखा है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

‘योद्धा’ के टीजर पर फैंस ने लुटाया अपना दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘जिंदगी तेरे नाम’ गाने का टीजर 23 फरवरी 2024 को ही रिलीज कर दिया गया था। जो दर्शकों से जबरदस्त प्यार बटोर रहा है। हाल ही में फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) का टीजर भी रिलीज कर दिया गया, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। ‘योद्धा’ के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा को कमांडो का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है, जो कि अपहरण (Hijack) किए गए विमान के यात्रियों को बचाने के लिए काफी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ का जबरदस्त एक्शन देखकर लगता है कि सिनेमाघरों में ये फिल्म धमाकेदार एंट्री करके दर्शकों का दिल जीतने वाली है।

‘योद्धा’ कब रिलीज होगी

यदि आप भी ‘योद्धा’ फिल्म बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो, आपको दिल थामकर बैठना होगा क्योंकि ‘योद्धा’ सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है। ‘योद्धा’ फिल्म में आप सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना को तो अहम किरदार में देखेंगे ही, लेकिन इनके अलावा आप बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) को भी अहम भूमिका में देखने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Production) द्वारा निर्मित ‘योद्धा’ 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में गदर मचाने को तैयार है।

सिनेमाघरों में जल्द दस्तक देगी ‘शैतान’, कांप जाएगी रूह  

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post