Wednesday, 26 June 2024

डॉली चायवाला अब मालदीव मेँ विदेशियों को बना रहा दीवाना

Dolly Chaiwala : चाय के शौक़ीन के लिेए आज कल एक खबर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है और…

डॉली चायवाला अब मालदीव मेँ विदेशियों को बना रहा दीवाना

Dolly Chaiwala : चाय के शौक़ीन के लिेए आज कल एक खबर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है और सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं । वो हैं डॉली चाय वाले का वीडियो जो की इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है ।नागपुर का मशहूर चाय वाला आजकल विदेशियों को चाय पिलाते नजर आ रहे हैं ।

कैसे फेमस हुआ डॉली चायवाला :

महाराष्ट्र के नागपुर का मशहूर डॉली चाय वाला (Dolly Chaiwala ) इस समय इंटरनेट की दुनिया मे काफी छा चुका हैं ।  नागपुर का फेमस डॉली चाय वाला उस समय वर्ल्ड फेमस हो गया था जब दुनिया के सबसे अमीर शक्स बिल गेट्स ने खुद उसकी चाय की टपरी पर आ कर चाय पी थी।

चाय बनाने के अंदाज ने लोगो को उनका दीवाना बना दिया:

कुछ समय पहले डॉली ने अपनी जिंदगी मे काफी संघर्ष किया था। लेकिन चाय बेचने के उनके अनोखे अंदाज ने उन्हें लोगो का चहेता बना दिया।आज उनके पास गाड़ी, बंगला और बैंक बैलेंस सब है, वो भी उनके चाय बेचने के अनोखे अंदाज की बदौलत।  वह अपनी वेकेशन पर विदेशो मे घुमते हैं । उनके पास गाड़ी हैं बंगला है और बैंक मे पैसा, सब कुछ है ।

मालदीव के समंदर किनारे चाय बनाते नजर आये डॉली:

“डॉली की टपरी” के नाम से फेमस डॉली चाय वाला पूरी दुनिया मे मशहूर हो रहा है । रविवार 16 जून को डॉली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमे उसकी जम कर तारीफें हो रही हैं । लोगो का कहना है कि इस चाय वाले ने चाय को पूरे वर्ल्ड मे फेमस कर दिया। इस पोस्ट मे डॉली मालदीव के बीच पर नजर आ रहा है । समंदर के किनारे डॉली ने अपनी चाय की टपरी लगायी हुई हैं । वहां पर घूम रहे लोग उनके चाय बनाने के तरीके को बड़ी ही उत्सुकता से देखते नजर आ रहे हैं । उन्होने अपनी चाय की टपरी मे सारा समान रखा हुआ है ।

पोस्ट को देख कर आने लगे लोगो के कमेंट:

विदेशी लोग डॉली को चाय बनाते देख रहे हैं और उनके साथ फोटो खिचवाते भी नजर आ रहे हैं ।Dolly Chaiwala की इस पोस्ट को 40 मिलियन से अधिक व्युज और 24 लाख लाइक्स  मिल चुके है । लोगो ने कई तरह की टिप्पणियाँ भी की है  किसी ने कहा लगता हैं कि अपना रिजुमे यही डाल दू तो किसी ने कहा की डॉली के आगे कोई बोल नही सकता। जिसमे सबसे फेमस कमेंट हैं कि मोदी जी के बाद इसी चायवाले का बोल बाला है ।

डर से छूटेंगे पसीने, जब सिनेमाघरों में गूंजेगी स्त्री की हंसने-रोने की आवाज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post