Saturday, 5 October 2024

सांपों का जहर पिलाने के बाद एल्विश पर चढ़ा ‘गे’ बनने का नशा, वीडियो वायरल

Elvish Yadav :  यूट्यूबर एल्विश यादव सांपों का जहर पिलाने के बाद अश्लीलता पर उतर आए है। जिसका वीडियो सोशल…

सांपों का जहर पिलाने के बाद एल्विश पर चढ़ा ‘गे’ बनने का नशा, वीडियो वायरल

Elvish Yadav :  यूट्यूबर एल्विश यादव सांपों का जहर पिलाने के बाद अश्लीलता पर उतर आए है। जिसका वीडियो सोशल पर चर्चा का विषय बन गया है। हैरात की बात है की वीडियो में एल्विश अकेले नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया भी है। एल्विश यादव की इस वीडियो को देखकर आप शर्म से पानी-पानी हो सकते है। दरअसल वीडियो में दोनों एक ही कंबल में शर्टलेस होकर आराम फरमाते नजर आ रहे है। वहीं इस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान एल्विश की बातों ने खींचा है।

एल्विश यादव ने कहा – हम ओपन अप हो रहे हैं Elvish Yadav

आपको बता दें कि एल्विश यादव और लवकेश कटारिया के बेडरूम वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हो गए हैं। वीडियो को यूनिक इंसान 2 ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। एल्विश यादव इस वीडियो में कह रहे हैं, “हम सोच रहे हैं कि अपनी एक गैंग बना ले, गे होना बुरी बात नहीं है। कभी-कभी लोगों को लगता है हम एंटी हैं, लेकिन हम बस ओपन अप हो रखे हैं”। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स सोशल मीडिया पर दोनों का मजाक भी बना रहे हैं और कुछ उनका समर्थन भी कर रहे है।

एल्विश यादव ने वीडियो पर दिया जवाब

वहीं वीडियो वायरल होने जाने के बाद एल्विश यादव ने भी सोशल मीडिया पर जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, “हम LGBTQ को सपोर्ट करते हैं”।  लवकेश कटारिया जब बिग बॉस के घर के अंदर थे, तो उन्हें कई दफा ये सुनना पड़ा था कि वह एल्विश यादव के मैनेजर हैं और उनकी तरह ही शो में दिखने की कोशिश कर रहे हैं। Elvish Yadav

भारत की लाडली बेटी ने दुनिया भर में बजाया डंका, दुश्मनों से हारी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1