Wednesday, 23 October 2024

प्रभास की आने वाली 5 फिल्में, 2100 करोड़ रुपये का बजट

Entertainment News : साउथ सुपरस्टार प्रभास भारतीय सिनेमा के इतिहास के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं और सबसे…

प्रभास की आने वाली 5 फिल्में, 2100 करोड़ रुपये का बजट

Entertainment News : साउथ सुपरस्टार प्रभास भारतीय सिनेमा के इतिहास के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं और सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता है। प्रभास जब भी बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो उन्हें फैंस से अपार प्यार और प्रशंसा मिलती है जो उनके एक्टिंग का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनका करिश्मा और स्टार पावर बेजोड़ है और इस समय वे भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में खड़े हैं।

प्रभास का जन्मदिन और उनके प्रोजेक्ट्स

साउथ सुपरस्टार प्रभास आज, 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी आने वाली 5 फिल्मों का बजट कुल मिलाकर 2100 करोड़ रुपये है, जो उनके करियर के शानदार दौर को दर्शाता है। प्रभास की सफलता उनके करिश्मा और अभिनय कौशल का परिणाम है। उनकी उपस्थिति और स्टार पावर ने उन्हें भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार बना दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास का दबदबा

प्रभास, जो पहले पैन इंडिया सुपरस्टार के रूप में उभरे हैं, ने “बाहुबली,” “सालार,” और “कल्कि 2898 ई.” जैसी फिल्मों से भारतीय सिनेमा में अपनी जगह मजबूत की है। उनके प्रदर्शन ने उन्हें एक निर्विवाद सुपरस्टार बना दिया है और दर्शकों की निरंतर निष्ठा के कारण मेकर्स को उनके प्रोजेक्ट्स में भारी बजट लगाने में कोई संकोच नहीं है।

फिल्मों का बजट और कमाई

प्रभास की हालिया फिल्म “सारा पार्ट 1 सीजफायर” ने 270 करोड़ रुपये के बजट में 617.75 करोड़ रुपये की कमाई की। अब “सलार 2” की तैयारी चल रही है, जिसका बजट 360 करोड़ रुपये है। दूसरे प्रोजेक्ट्स में “स्पिरिट” और “हनु राघवपुडी प्रोजेक्ट” शामिल हैं, जिनका बजट 320 करोड़ रुपये है। “द राजासाब” 400 करोड़ रुपये में बनाई जाएगी और “कल्कि 2” का बजट 700 करोड़ रुपये होगा। प्रभास अपने अनूठे जादू और प्रतिभा के साथ दर्शकों को रोमांचित करते हैं, जिससे उनकी फिल्मों की सफलता सुनिश्चित होती है। Entertainment News

‘कुबूल है’ की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति करेंगी शादी, जानें कौन हैं दूल्हे राजा ?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post