Thursday, 13 June 2024

Cannes Film Festival में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स के सभी हुए दीवाने, बेटी आराध्या भी साथ आई नजर

Cannes Film Festival 2024 : ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024′ (Cannes Film Festival 2024) मे अपनी ग्रैंड एन्ट्री के कारण ऐश्वर्या…

Cannes Film Festival में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स के सभी हुए दीवाने, बेटी आराध्या भी साथ आई नजर

Cannes Film Festival 2024 : ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024′ (Cannes Film Festival 2024) मे अपनी ग्रैंड एन्ट्री के कारण ऐश्वर्या राय बच्चन चर्चा का विषय बनी हुई है ।’कान्स फिल्म फेस्टिवल’ मे ऐश्वर्या राय बच्चन का इंतजार हमेशा रहता है ।उनके लुक्स को लेकर दर्शकों मे बेहद उत्साह और क्रेज बना रहता है । इस बार Cannes Film Festival 2024 में एक्ट्रेस अपनी अनोखी ऑउटफिट और हेयरस्टाइल के साथ लाइमलाइट बटोर रही हैं।

Cannes Film Festival 2024

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर से 77वें ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024’ के रेड कार्पेट पर पहुंच चुकी हैं। ब्लैक-व्हाइट और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन ड्रेस में वो गजब ढ़ा रही हैं। बुधवार को ऐश्वर्या राय बच्चन Cannes Film Festival के लिए मुंबई से निकली।साल 2002 से लगातार ये बेहतरीन अदाकारा अपनी खूबसूरती और हुस्न का जलवा ‘कान्स फेस्टिवल’ मे बिखेरती आ रही है। मुंबई से निकलते वक्त उनके हाथ मे प्लास्टर लगा था लेकिन इस चोट के बावजूद भी वे पूरे कोन्फिडेन्श के साथ रेड कार्पेट (Red Carpet) पर नजर आई और उन्होंने अपने लुक्स से पूरी महफिल लूट ली।

Credit By Social Media

ऐश्वर्या राय के लुक्स के सभी हुए दीवाने

ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस की बात करे तो उन्होंने ब्लैक, व्हाइट और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी, जिसमें पीछे लंबी सी ट्रेल भी थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने कानों में गोल्डन कलर के बड़े से लूप्स पहने। उन्होनें बहुत ही कम मेकअप और कम एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। उनका आउटफिट फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा चुना गया है। अपने नए हेयरस्टाइल को लेकर एश्वर्या काफी चर्चा में रही। जिसके बाद ऐश्वर्या के फैंस का कहना हैं कि उन्होंने आग लगा दी है।

बेटी आराध्या बच्चन भी साथ आई नजर

लेकिन इन सबमें उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की चर्चा भी काफी हो रही है। उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी उनके साथ ‘कान्स फेस्टिवल 2024’ में  थी। फैंस आराध्या की जमकर तारीफ कर रहें हैं। सभी का कहना है कि, ‘आपने अपनी बेटी को अच्छे संस्कार दिये हैं।’ 12 साल की आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को सहारा देती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है। पहले ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां दोनों का फूलों के गुलदस्तों से स्वागत हुआ था।

कई जाने माने चेहरे भी आए नजर

Cannes Film Festival 2024 में अब तक ‘शार्क टैंक’ की जज नमिता थापर, ओपनिंग सेरेमनी में उर्वशी रौतेला और सोनी टीवी के चर्चित सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दीप्ति साधवानी ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है। इन सभी के अलावा और भी कई चेहरे रेड कार्पेट पर नजर आए।

सरेआम हुई माहिरा खान के साथ बदतमीजी, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post