Thursday, 13 June 2024

सरेआम हुई माहिरा खान के साथ बदतमीजी, वीडियो वायरल

Mahira Khan : पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा माहिरा खान (Mahira Khan) अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई…

सरेआम हुई माहिरा खान के साथ बदतमीजी, वीडियो वायरल

Mahira Khan : पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा माहिरा खान (Mahira Khan) अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान माहिरा खान के साथ सरेआम बदतमीजी की गई, जिसके बाद माहिरा खान ने करारा जवाब दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Mahira Khan

अपने दमदार एक्टिंग से फिल्मों में चार चांद लगाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के दीवाने दुनियाभर में हैं। माहिरा खान को अपने हालिया इंटरव्यू (Mahira Khan Latest Interview) में एक फैन की बदतमीजी का सामना करना पड़ा। ऐसे में माहिरा ने फैन्स की हरकत पर गुस्सा करने की बजाय बड़ी विनम्रता से जवाब दिया। माहिरा का जवाब सुनकर फैन्स उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। ऐसे में माहिरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग कर रहा है। चलिए जान लेते हैं क्या है पूरा मामला?

Mahira Khan के कायल हुए फैंस

दरअसल पाकिस्तान के क्वेटा में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें माहिरा खान गेस्ट बनकर पहुंची थीं। माहिरा को देखकर जनता की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचती दिखी। मगर प्रोग्राम के बीच एक शख्स ने माहिरा पर भरी महफिल में कोई चीज फेंकी। जिसके बाद माहिरा खान ने शख्स को लताड़ लगाते हुए कहा कि इस तरह के ओर प्रोग्राम होने चाहिए ताकि लोगों को आदत लग सके और वो ज्यादा जागरुक हो सकें। फिर क्या था माहिरा का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया जिसके बाद दर्शक उनके कायल हो गए हैं।

शेयर किया वीडियो

Mahira Khan ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘आखिर क्या हुआ और कैसे हुआ ये सब क्लीयर नहीं है। स्टेज पर किसी ने कागज में फूल लपेट कर फेंका। मगर ये तरीका बिल्कुल गलत है जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। इस तरह मैं डर जाती हूं। सिर्फ खुद के लिए नहीं बल्कि लोगों के लिए भी, क्योंकि इस तरह से भगदड़ हो जाती है और घबराहट पैदा हो जाती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

खूब हो रही थी हूटिंग

आगे माहिरा खान का कहना है,  तो मेरी बात ध्यान से सुनिए। जब हम वापस लौट रहे थे तब किसी ने कहा इसके बाद हम यहां कभी कोई इवेंट नहीं करेंगे। जिससे मैं सहमत नहीं हूं क्योंकि ये सॉल्यूशन नहीं है। यहां दस हजार या उससे भी ज्यादा की भीड़ थी। जो अपना प्यार और उत्साह दिखा रहे थे। जिस तरह से वो बेहतर जानते हों या समझते हो। मैं देख सकती थी कि वो नहीं जानते थे कि अपनी एक्साइटमेंट को कैसे रोकें या जताएं। चीज फेंकने वाला बदमाश जो भी था, वो 10 हजार में से 1 था।

राखी सावंत की सेहत मजाक का मुद्दा नहीं, सपोर्ट में बोलें एक्स हसबैंड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post