Saturday, 7 September 2024

इंडियन फैंस से फवाद खान ने मांगी माफी, कहा- ये मेरे…

Fawad Khan : पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता फवाद खान को पाकिस्तान के अलावा हिन्दुस्तान में भी कफी पसंद किया जाता है।…

इंडियन फैंस से फवाद खान ने मांगी माफी, कहा- ये मेरे…

Fawad Khan : पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता फवाद खान को पाकिस्तान के अलावा हिन्दुस्तान में भी कफी पसंद किया जाता है। एक्टर ने पाकिस्तान के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम करके कई लोगों का दिल जीता है। ऐसे में फवाद खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फवाद खान ने अपने हिन्दुस्तानी फैंस से मांफी मांगी है। चलिए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे फवाद को इंडियन्स फैंस से माफी मांगना पड़ा?

चर्चाओं में हैं फवाद खान

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। ऐसे में फवाद एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि करीब 8 साल बाद फवाद बॉलीवुड में फिर से वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इंडियन फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि कुछ भी मेरे हाथ में नहीं था।

फवाद ने क्यों मांगी माफी?

बॉलीवुड की खूबसूरत, ऐ दिल है मुश्किल और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों दमदार किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले फवाद खान एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इंडियन फैंस ने माफी मांगते हुए कहा है, मैं हमेशा उन फैन्स का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरा इंतजार किया है और मैं उन्हें इतने लंबे समय तक इंतजार कराने के लिए माफी मांगता हूं। लेकिन ये मेरे हाथ में नहीं था।”

हर चीज अपने समय पर होती है- फवाद

आगे फवाद ने कहा कि, उनका विश्वास है कि हर चीज अपने समय पर होती है। उन्होंने एक कहावत भी सुनाई, “अनुपस्थिति दिल को बड़ा बनाती है,” अपनी दूसरी कहावत में उन्होंने कहा, “आंख ओझल, पहाड़ ओझल” ऐसा भी होता है। फवाद के पाकिस्तानी ड्रामा हमसफ़र और ज़िंदगी गुलज़ार है काफी पॉपुलर हैं। फवाद को पाकिस्तान के अलावा हिन्दुस्तान की जनता से भी बेहद प्यार मिलता है। हालांकि हिंदी सिनेमा में उनका एक्टिंग करियर शुरुआत ही हुआ था, लेकिन भारत-पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंधों के कारण सितारों पर बैन लगा दिया गया था। खबरों की मानें तो फवाद बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ अगला प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट के बारे में सभी जानकारी को सीक्रेट रखा गया है।

छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई टी-सीरीज परिवार की ये बेटी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post