Saturday, 5 October 2024

फिल्म स्टार गोविंदा को लगी गोली, दर्दभरी आवाज में फैंस को दिया ये मैसेज

Govinda : बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड को तमाम फिल्में देकर जनता…

फिल्म स्टार गोविंदा को लगी गोली, दर्दभरी आवाज में फैंस को दिया ये मैसेज

Govinda : बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड को तमाम फिल्में देकर जनता के दिल अपनी पहचान बनाने वाले गोविंदा के पैर में गोली लग गई जिससे वो जख्मी हो गए। आनन फानन में गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। ये घटना तड़के सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। वहीं इस हादसे के बाद बॉलीवुड जगत में सन्नाटा पसर गया है और उनके फैंस भी एक्टर की सलामती की दुआ कर रहे हैं।

रिवॉल्वर साफ करते हुए हुआ हादसा

‘दूल्हे राजा’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘कुली नंबर 1’ जैसी तमाम आइकॉनिक कॉमेडी फिल्में दर्शकों को परोसने वाले गोविंदा को उस वक्त गोली लगी जब वो सुबह 4:00 बजे अपना रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। गोली लगने के बाद जख्मी गोविंदा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे इस दौरान उनके हाथ से रिवॉल्वर छूट के नीचे गिर गई और मिसफायर हो गया जिसके बाद ये हादसा हुआ। सूत्रों की मानें तो हादसे के बाद गोविंदा को ICU में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

गोविंदा ने दिया मैसेज

बता दें कि गोविंदा को इलाज के लिए अंधेरी के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर की गोली निकाली। अस्पताल के सूत्रों ने आजतक को बताया कि गोविंदा की हालत खतरे से बाहर है। इस बीच गोविंदा ने अस्पताल से ऑडियो संदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा,  नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा। आप सबका आशीर्वाद और मां-बाप का आशीर्वाद और गुरु की कृपा की वजह से मैं ठीक हूं, गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का आदरणीय डॉक्टर अग्रवाल जी का और आप सब लोगों की प्रार्थनाएं जो हैं आप लोगों का धन्यवाद।

निकाह के बाद ही Adnaan Shaikh पर मारपीट का आरोप, Viral Video से मचा बवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1