Wednesday, 3 July 2024

पहले आशा भोंसले के पैर चूमे फिर धोएं, सोनू निगम को देख गदगद हुए फैंस

Sonu Nigam : इन दिनों हर तरफ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) की खूब तारीफें हो रही…

पहले आशा भोंसले के पैर चूमे फिर धोएं, सोनू निगम को देख गदगद हुए फैंस

Sonu Nigam : इन दिनों हर तरफ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) की खूब तारीफें हो रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनू निगम का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सोनू निगम दिग्गज गायिका आशा भोंसले (Asha Bhosle) के पैरों को चूमकर धोते हुए नजर आ रहे हैं। सोनू निगम के सम्मान का ये अंदाज देखकर फैंस गदगद हो उठे हैं और उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं।

Sonu Nigam

अपने सूरों से हर गाने में जान फूंकने वाली मशहूर गायिका और लता मंगेशकर की छोटी बहन आशा भोंसले की शुक्रवार को बायोग्राफी ‘स्वर स्वामिनी आशा’ लॉन्च हुई। जिसमें कई दिग्गज सितारे शामिल हुए। इस कार्यक्रम में जैकी श्रॉफ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई लोगों ने कार्यक्रम की चमक बनाए रखी। कार्यक्रम का एक-एक पल बेहद खूबसूरत रहा लेकिन इन सबमें से अगर किसी पल ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया तो वो था सोनू निगम द्वारा आशा भोंसले का सम्मान करने का अंदाज। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू निगम ने पहले अपनी सीनियर सिंगर आशा भोंसले के पैरों को चूमा। जिससे आशा ने हंसते हुए अपना चेहरा ढक लिया। उसके बाद सोनू, आशा के पैरों को धोते हुए नजर आए। इतना ही नहीं स्टेज छोड़ने से पहले सोनू ने आशा की ओर देखते हुए उन्हें प्रणाम भी किया।

‘भारतीय होने पर गर्व है’

अब इस वीडियो में लोगों ने भर-भरकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। Sonu Nigam के सम्मान करने का अंदाज देखकर एक यूजर लिखते हैं, “यह खूबसूरत है। बिल्कुल भारतीय। ऐसी चीजें हैं जो हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस कराती हैं।” दूसरे यूजर लिखते हैं, “दिल को छू लेने वाला। आप पर बहुत गर्व है सोनू निगम। वाकई बहुत बढ़िया।” तीसरे यूजर लिखते हैं,  “सोनू निगम को सलाम! क्या शानदार पल था, दो लीजेंड। काश लता जी जीवित होतीं और इस मंच पर होतीं।” वही एक अन्य यूजर लिखते हैं,  “आजकल सार्वजनिक रूप से सम्मान और आभार व्यक्त करने के लिए भी हिम्मत की जरूरत होती है। इसे आसानी से पब्लिसिटी स्टंट या नकली करार दिया जाता है, लेकिन जो लोग दृढ़ निश्चयी हैं उन्हें बस अपने दिल की बात सुननी चाहिए।”

बड़ी जानकारी : तवायफ थी फिल्म स्टार संजय दत्त की नानी, बन गई थी प्रोडयूसर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post