Sunday, 6 October 2024

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में Justin Bieber ने ली मोटी रकम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Justin Bieber : अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट…

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में Justin Bieber ने ली मोटी रकम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Justin Bieber : अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर है। शाही परिवार की शादी से पहले हुई प्री वेडिंग से लेकर संगीत सेरेमनी तक में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की और संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाया। शुक्रवार को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी हुई जिसमें कई नामी फिल्मी सितारे, बॉलीवुड और हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और भारतीय खिलाड़ी भी शामिल रहें और जबरदस्त परफोर्मेंस दिया। अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने भी शिरकत की और धाकड़ परफोर्मेंस दिया।

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में छाया जस्टिन का जादू

सोशल मीडिया पर हर तरफ अनंत और राधिका की शादी की चर्चाएं चल रही है। शुक्रवार को कपल की संगीत सेरेमनी में Justin Bieber ने जबरदस्त परफोर्मेंस कर पूरी महफिल लूट ली। जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम पर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के संगीत सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो कपल और उनके परिवार के साथ होटल में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन बीबर ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफोर्मेंस करने के 84 करोड़ रुपये फीस लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

राधिका-अनंत की संगीत सेरेमनी

बता दें राधिका और अनंत की संगीत सेरेमनी शुक्रवार (5 जुलाई) को जियो कन्वेंशन सेंटर में हुई थी। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर खेल और बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कपल की संगीत सेरेमनी में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और सारा अली खान समेत कई सितारे नजर आए। सलमान और रणवीर सिंह ने तो बैक-टू-बैक गानों पर परफॉर्म भी किया। सलमान ने राधिका और अनंत के संगीत में विक्की कौशल के साथ भी स्टेज पर डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

Justin Bieber ने ली करोड़ों की फीस

Anant Ambani and Radhika Merchant की संगीत सेरेमनी में Justin Bieber ने अपने कई हिट गानों पर परफॉर्मेंस कर समा बांधें रखी। जस्टिन ने ‘बेबी’, ‘लव यॉरसेल्फ’, ‘सॉरी’ और ‘बेबी पीचेस’ जैसे गानों पर जबरदस्त परफॉर्म किया। जस्टिन ने संगीत सेरेमनी के दौरान अनंत अंबानी को अपनी ओर खींचा और गले लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो Justin Bieber ने राधिका और अनंत के संगीत में परफॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी 84 करोड़ रुपये की फीस ली।

लंदन में छाया ‘कैप्टन मिलर’ का जादू, इन फिल्मों को पछाड़कर जीता Best Foreign Language Film का खिताब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1