Thursday, 13 June 2024

कर्मा या फिर कोई साजिश, ग्रहों की चाल श्रेयस तलपड़े की जिन्दगी कर देगी बेहाल?

Kartam Bhugtam : ये दुनिया लम्बे समय से विश्वास और अंधविश्वास के सहारे चलती आ रही है। जब लोगों का दुनिया…

कर्मा या फिर कोई साजिश, ग्रहों की चाल श्रेयस तलपड़े की जिन्दगी कर देगी बेहाल?

Kartam Bhugtam : ये दुनिया लम्बे समय से विश्वास और अंधविश्वास के सहारे चलती आ रही है। जब लोगों का दुनिया और खुद से भरोसा उठ जाता है तो लोग ज्योतिष का सहारा लेते हैं। भगवान पर भरोसा दिलाकर धर्म के नाम पर लोगों को ठगना बेहद आसान होता है, लेकिन इंसान को बेवकूफ बनाकर उसे ठगने की एक सीमा होती है। आखिर कब तक लोगों को बेवकूफ बनाया जा सकता है इसके बारे में कोई नहीं जानता है।

Kartam Bhugtam

कहते हैं ‘लोगों को उनके कर्मा का फल भुगतना पड़ता है’ क्योंकि मासूम लोगों को बेवकूफ बनाकर लूटने की एक सीमा होती है, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर चला जाता है तो आपको कर्मा का सामना करना पड़ता है। इसके बारे में ही एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और विजय राज (Vijay Raj) की नई फिल्म ‘कर्तम भुगतम’ कहती है। ‘कर्तम भुगतम’ 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था, जिसे देखने के बाद दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार का एक-एक पल मुश्किल से काट रहे थे।

कर्मा है या फिर है कोई साजिश?

‘कर्तम भुगतम’  फिल्म की कहानी आपको कर्म और भाग्य के रोमांचक सफर पर ले जाएगी। यह फिल्म एक ऐसी कहानी की ओर इशारा करती है, जो सदियों पुरानी सच्चाई को दिखाती है। हम अपनी जिन्दगी में जो भी करते हैं हमें उसका फल जरूर मिलता है। ‘कर्तम भुगतम’ में श्रेयस तड़पड़े का किरदार बेहद खुशमिजाज दिखाया गया है जो अपनी जिन्दगी को हंसते हुए गुजारते हैं, लेकिन अचानक उनकी जिन्दगी में कुछ ऐसी घटनाएं होती है जिससे वो बेहद परेशान हो जाते हैं और किसी तरफ से कोई उम्मीद न मिलने पर ज्योतिषी के कर्म और भाग्य के खेल के जाल में फंस जाते हैं।

ग्रहों की चाल श्रेयस पर पड़ेगी भारी

Kartam Bhugtam एक ऐसी दुनिया की झलक पेश करती है, जहां इंसान मनोविज्ञान ज्योतिष के रहस्यों से टकराता है। ‘कर्तम भुगतम’,  ‘काल’ और ‘लक’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के डायरेक्टर सोहम पी. शाह की रचना है जिसे उन्होंने बड़े पर्दे पर पिरोया है। ‘कर्तम भुगतम’ देशभर में 17 मई को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जा रही है।

Cannes Film Festival में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स के सभी हुए दीवाने, बेटी आराध्या भी साथ आई नजर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post