Friday, 5 July 2024

‘सिड पर कियारा करती हैं काला जादू’, सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर हुआ बड़ा घोटाला

Sidharth Malhotra : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल में से…

‘सिड पर कियारा करती हैं काला जादू’, सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर हुआ बड़ा घोटाला

Sidharth Malhotra : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक हैं। दोनों की तगड़ी फैंस फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है। सिड-कियारा से जुड़ी हर खबरों के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक्टर Sidharth Malhotra के नाम पर ठगी हो रही है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर उनकी एक फैन के साथ ठगी हुई है। जिसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी। ठगी का शिकार हुई Sidharth Malhotra की फैन से एक्टर की जान को खतरा है कहकर लाखों रुपये का चूना लगाया गया है।

Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra को न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है। अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से लोगों को पागल करने वाले सिद्धार्थ की तगड़ी फैंस फॉलोविंग हैं। हाल ही में एक्टर की एक फैन के साथ बड़ा घोटाला हो गया है। दरअसल सिद्धार्थ की जिस फैन के साथ बड़ा स्कैम हुआ है उनका नाम  मीनू वासुदेव है जो कि अमेरिका में रहती हैं। मीनू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी आपबीती सुनाते हुए पूरे मामले की जानकारी दी है। बता दें सिड के नाम पर मीनू को करीब 50 लाख रुपये का चूना लगाया गया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि अलीजा और हुस्ना नाम की दो लड़कियों ने उन्हें ये बताया कि सिद्धार्थ की जान को खतरा है और उनसे 50 लाख ऐंठ लिए।

Credit-Social Media

‘सिड की जान खतरे में है’

मीनू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक फैन पेज- Sidharth Malhotra News FC (@SidMalhotraNews) पर गंभीर आरोप लगाए हैं और अलीजा नाम की युवती के साथ हुए बातचीत की स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें किस तरह से बेवकूफ बनाया गया है। मीनू का कहना है कि, अलीजा ने उन्हें झूठी कहानियां बताते हुए कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की लाइफ को कियारा की वजह से खतरा है। उन्हें ये बताया गया कि कियारा ने सिद्धार्थ के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरदस्ती शादी की है। इसके अलावा मीनू को ये भी बताया गया कि करण जौहर, शशांक खेतान और मनीष मल्होत्रा जैसे सेलेब्रिटीज ने इस काम में कियारा की मदद की है। अलीजा ने सिड की फैन को अपनी बातों की जाल में फंसाकर ये यकीन दिलाया कि कियारा ने सिद्धार्थ के साथ चीटिंग की है, उनपर काला जादू किया है और उनके बैंक अकाउंट का पूरा कंट्रोल अपने हाथ में ले रखा है।

‘सिड को बचा लो’

इसी तरह की कहानियां सुनाकर मीनू को जालसाजों ने अपने चंगुल में फंसा लिया और कहा कि ‘सिड को बचा लो।’ जब मीनू आरोपियों की बातों में आ गई तो अलीजा ने उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के फेक पीआर टीम मेंबर बनकर आए दीपक दुबे नाम के व्यक्ति से मिलवाया। मीनू को राधिका नाम की एक महिला से मिलवाया गया जिसे कियारा की टीम का इन्फॉर्मर बताया गया। मीनू इनसाइड जानकारी के लिए और सिद्धार्थ से बात करने के नाम पर लगातार पैसे देती रही। ताकि उनकी सिद्धार्थ से बात हो सके। चालाक जालसाजों ने मीनू की किसी फेक सिद्धार्थ से बात करवा दी। मीनू ने सिद्धार्थ को एक हैम्पर देने के लिए भी पैसे दिए और उन्हें बाद में पता चला कि वो बस एक फोटोशॉप था।

बोखलाए फैंस

सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने के बाद तेजी से फैल गई और लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। फैंस सिद्धार्थ को पोस्ट में टैग करके उन्हें इस स्कैम के बारे में बताना चाहते हैं। अब तक इस बारे में पता नहीं चला है मीनू ने पुलिस में इसकी शिकायत की है या नहीं।

हॉस्पिटल में एन्जॉय करते नजर आए बिहारी बाबू, कहा- सारे विवादों…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post