Saturday, 27 July 2024

मुंबई में सितारों ने डाला वोट, बेबी बंप के साथ वोट डालने पहुंची दीपिका

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है जिसमें सितारों से लेकर आम…

मुंबई में सितारों ने डाला वोट, बेबी बंप के साथ वोट डालने पहुंची दीपिका

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है जिसमें सितारों से लेकर आम जनता तक अपना अधिकार पूरा करते हुए वोटिंग कर रहे हैं। सोमवार को लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के पांचवे चरण के लिए वोटिंग की जा रही है। महाराष्ट्र के मतदान केन्द्र में आज बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) का काफिला नजर आया। चुनावी माहौल के इसी कड़ी में फिल्मी सितारे महाराष्ट्र में हो रही वोटिंग में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए अपनी जिम्मेदारी पूरी करते नजर आ रहे हैं। आइए जानते है किन-किन सितारों ने लोकतन्त्र के इस पर्व में हिस्सा लिया।

देओल परिवार ने पूरी की जिम्मेदारी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सुबह-सवेरे मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंचे। धर्मेंद्र के साथ उनकी पत्नी ड्रीम गर्ल और बेटी ईशा देओल भी वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी पूरी करते दिखें। वोट डालने के बाद देओल परिवार के मुखिया धर्मेंद्र ने अपने फैंस से भी वोट डालने की अपील की।

Credit By Social Media

परेश रावल और फरहान अख्तर ने अदा किया फर्ज

लोकसभा चुनाव 2024 में अभिनेता परेश रावल ने भी मतदान करके अपना फर्ज अदा किया साथ ही फैंस ने भी अपना-अपना फर्ज अदा करने की अपील की। इसके अलावा फरहान अख्तर भी अपने परिवार सहित वोट डालते नजर आए।

Credit By Social Media

आमिर खान ने डाला वोट

आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ मतदान केंद्र के बाहर नजर आए। वोट डालने के बाद दोनों ने पैपराजी को पोज देते हुए वोट डालने की रिक्वेस्ट भी की।

Credit By Social Media

सलीम खान, हेलन और संजू बाबा मे दिया वोट

बॉलीवुड के नामी स्टार सलमान खान के पिता सलीम खान अपनी पत्नी हेलन के साथ वोट डालने पहुंचे। इनके अलावा मुन्ना भाई उर्फ संजय दत्त ने भी वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी पूरी की।

 

Credit By Social Media

इमरान हाशमी और मनोज बाजपेयी ने डाला वोट

इमरान हाशमी आज महाराष्ट्र में वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी पूरी करते हुए दिखें। वहीं सादे अंदाज से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले मनोज बाजपेयी ने भी अपनी पत्नी संग मतदान केंद्र पहुंचकर अपना वोट डाला।

Credit By Social Media

दीपिका-रणवीर ने भी लिया हिस्सा

बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मतदान केंद्र लोकतन्त्र के इस पर्व का हिस्सा रहें। इस दौरान कपल ने व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग की, वहीं दीपिका अपना बेबी बंप भी छुपाती हुई नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शेट्टी और रोशन परिवार भी आए नजर

अपनी नई चमचमाती गाड़ी में शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और उनकी मां वोट देने मतदान क्रेंद्र पहुंची। लोकतन्त्र के इस पर्व में डांसर और एक्टर ऋतिक रोशन भी अपने पिता राकेश रोशन के साथ वोट डालकर अपना फर्ज निभाते हुए नजर आएं। Bollywood stars voted

Credit By Social Media

वरुण, श्रिया शरन भी रहीं भागीदार

मतदान केन्द्र के बाहर अभिनेता वरुण धवन अपने पिता के साथ नजर आएं। इस दौरान अभिनेता ने फैंस से वोट करने की अपील भी की। वहीं अभिनेत्री श्रिया सरन ने भी मतदान करने के बाद फैंस के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Credit By Social Media

खिलाड़ी और रणदीप ने दिया वोट Lok Sabha Election 2024

आपको बता दें अक्षय कुमार ने भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अपना पहला वोट दिया है। अक्षय के पास पहले कनाडाई नागरिकता थी। वोट डालने के दौरान अक्षय ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित और मजबूत हो, मैंने उसी को ध्यान में रखते हुए वोट किया। लोगों को जो सही लगता है उसे वोट देना चाहिए। मुझे लगता है कि मतदान प्रतिशत अच्छा रहेगा। अभिनेता ने कहा, ‘मैं सुबह 7 बजे से यहां था, जब मतदान केंद्र खुला और मैंने लगभग 500-600 लोगों को अंदर देखा।’ फिलहाल रणदीप हुड्डा भी मतदान करने के बाद फैंस से वोट डालने की अपील करते नजर आएं।

Credit By Social Media

 वोट डालने के बाद भड़कते दिखें धरम पाजी, जानें क्या है कारण?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post