Monday, 24 June 2024

 वोट डालने के बाद भड़कते दिखें धरम पाजी, जानें क्या है कारण?

Dharmendra : लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है जिसमें सितारों से लेकर आम जनता तक वोट डालते…

 वोट डालने के बाद भड़कते दिखें धरम पाजी, जानें क्या है कारण?

Dharmendra : लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है जिसमें सितारों से लेकर आम जनता तक वोट डालते नजर आ रहे हैं। सोमवार को लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण की वोंटिग सुबह से ही शुरू हो चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड के मस्तमौला धर्मेंद्र (Dharmendra) अपना अधिकार पूरा करते हुए सोमवार को मुंबई के जुहू इलाके में वोट डालने पहुंचे। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे वीरू गुस्से से झल्लाते दिखें।

Dharmendra

अपने मजेदार और कूल अंदाज से लोगों के दिल में राज करने वाले वीरू उर्फ धर्मेंद्र का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल सोमवार को लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण में वोट डाली जा रही है। ऐसे में फिल्मी सितारे महाराष्ट्र में हो रही वोटिंग में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। सोमवार को पूरे मतदान केन्द्र में सितारों की चहल-पहल देखने को मिल रही है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, पैपराजी के एक सवाल पर गुस्से से लाल-पीले होते दिखें। सोशल मीडिया पर वीरू के गुस्से का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पैपराजी से नाराज हुए वीरू

मुम्बई के मतदान क्रेन्द्र में धर्मेन्द्र बड़े ही कूल अंदाज में वोट डालने गए हुए थे। जब वो वोट देकर लौटें तो पैपराजी के अटपटे सवाल पर उनका मूड बिगड़ता दिखा। जिसके बाद वो गुस्से से झल्ला उठे और सवाल करने वाले को नसीहत भी दे डाली। वीरू की नाराजगी देखकर लोग बेहद हैरान हो गए हैं और वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Dharmendra ने दी नसीहत

वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र वोटिंग से जुड़े सवाल पर एक कैमरापर्सन के ऊपर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। सवाल का जवाब देते हुए धर्मेंद्र शख्स को पलटकर नसीहत देते हुए कह रहे हैं कि, ‘यार अच्छे शहरी बनो, रईस बच्चे बनो, मां-बाप से प्यार करो, आपको मालूम है जो आप मुझसे कहलवाना चाहते हैं।’

हंसाने-रुलाने के लिए फिर तैयार है मिश्रा परिवार, अन्नू के सिर चढ़ा जवानी का खुमार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post