Saturday, 27 July 2024

बर्फीले पहाड़ों पर बिजली गिराती दिखीं मनीषा रानी

Manisha Rani : ‘झलक दिखला जा 11’ जैसे रियलिटी डांस शो पर आने के लिए जहां लोग सपने बुनते हैं…

बर्फीले पहाड़ों पर बिजली गिराती दिखीं मनीषा रानी

Manisha Rani : ‘झलक दिखला जा 11’ जैसे रियलिटी डांस शो पर आने के लिए जहां लोग सपने बुनते हैं वहां बिहार की मनीषा रानी (Manisha Rani) ने अपने बात और अंदाज से जजेस का दिल जीत लिया था। हर हफ्ते एक फ्रेश कॉन्फिडेंस के साथ दर्शकों को हसां-हंसाकर पेट में गुदगुदी पैदा करने वाली मनीषा रानी ने अपने डांस से ‘झलक दिखला जा 11’ के मंच पर खूब मेहनत कर गर्दा उड़ाया था, साथ ही शो का ताज अपने नाम करके एक नया इतिहास रचने में कामयाब हुई थी। इन दिनों मस्तमौला Manisha Rani कश्मीर की वादियों में मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Manisha Rani

‘झलक दिखला जा 11’ डांस रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी मनीषा रानी का खुमार लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है। शो की समाप्ति के बाद भी मनीषा को दर्शकों का प्यार और इज्जत बराबर मिल रहा है। मनीषा की पॉपुलैरिटी में दिन-ब-दिन इजाफा होता जा रहा है। भारतीय हसीना मनीषा रानी आज-कल वादियों के चक्कर काट रही है और अपनी फोटोज और वीडियोज यूजर्स के साथ खूब शेयर कर रही है। सफेद चादरों से ढ़के बर्फीले पहाड़ों पर मनीषा क्या कमाल की लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

वादियों के बीच की मस्ती

अपने अनोखे अंदाज से हर घर में पहचान बनाने वाली Manisha Rani वादियों के मजे लेते हुए दिखाई दे रही हैं। मनीषा की फोटोज पर यूजर अपना दिल हार बैठे हैं इतना ही नहीं मनीषा का वीडियो भी कुछ कम नहीं है। हालांकि वीडियो में उन्होंने ज्यादा मेकअप नहीं किया है लेकिन वो सादगी में भी कमाल की लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

Kashmir में डाला बसेरा

बहुत ही कम समय में सफलता की बुलंदियों को छूने वाली Manisha Rani का अंदाज हर कोई कॉपी करता है। अपने डांस से बड़े-बड़े सितारों को दीवाना बनाने वाली मनीषा Kashmir की वादियों में खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। अपने अंदाज से बिजलियां गिराने वाली मनीषा रानी के कश्मीर का वीडियोज देख दर्शक फूले नहीं समा रहे हैं और उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं।

यूपी की छोरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेसज को दी टक्कर, बागपत की लड़की के फिरंगी भी बने मुरीद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post