Saturday, 27 July 2024

यूपी की छोरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेसज को दी टक्कर, बागपत की लड़की के फिरंगी भी बने मुरीद

Nancy Tyagi : ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024’ को मंगलवार (21 मई) को आठ दिन हो गए हैं लेकिन इसके बावजूद…

यूपी की छोरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेसज को दी टक्कर, बागपत की लड़की के फिरंगी भी बने मुरीद

Nancy Tyagi : ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024’ को मंगलवार (21 मई) को आठ दिन हो गए हैं लेकिन इसके बावजूद सितारों का अंदाज फीका नहीं पड़ा है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे अपने जलवे बिखेरते हुए रेड कार्पेट पर शिरकत पर Cannes की चमक बढ़ाते नजर आ रहे हैं। एश्वर्या राय बच्चन से लेकर उर्वशी रौतेला तक कान्स में अपने जलवे बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। सितारों के अलग-अलग फैशन ने लोगों को इम्प्रेस कर दिया है लेकिन इन सबमें से ज्यादा अगर किसी की आउटफिट के लोग कायल हुए हैं तो वो है सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और उत्तर प्रदेश की बेटी नैंसी त्यागी। Nancy Tyagi ने महज 21 साल की उम्र में विदेशी सरजमीं पर अपनी चमक बिखेरते हुए फिरंगियों को भी अपना मुरीद बना लिया है।

Nancy Tyagi

Nancy Tyagi एक ऐसा नाम है जो आज-कल लगभग सभी के जुबान पर चढ़ा हुआ है। 21 साल की उम्र में ही नैंसी त्यागी ने Cannes जैसे बड़े Film Festival के रेड कार्पेट पर डेब्यू करने के लिए अपना गाउन खुद डिजाइन कर बडे-बड़े डिजाइनर्स के छक्के छुड़ा दिए हैं। जहां दिग्गज सितारे नामी डिजाइनर्स से अपने कपड़े बनवाकर Red Carpet पर अपनी चमक बिखेर रहे हैं,  वहीं नैंसी त्यागी ने अपना पूरा आउटफिट खुद ही तैयार कर इतिहास रच दिया है। बड़े-बड़े सितारों के बीच अपना नाम दर्ज करवाने का सपना हर किसी का होता है ऐसे में नैंसी ने अपना ख्वाब पूरा कर ना सिर्फ सितारों के बीच बल्कि इतिहास के पन्नों पर भी अपना नाम दर्ज कर दिखाया है।

Nancy Tyagi के फैन हुए सितारे

सोशल मीडिया फैशन सेंसेशन Nancy Tyagi के आउटफिट के सितारे भी फैन हो गए हैं। नैंसी त्यागी ने बेबी पिंक कलर का जो गाउन पहना था उसके चर्चें तो अब भी चल रहे हैं, लेकिन इन्हीं चर्चाओं के बीच नैंसी का दूसरा आउटफिट भी बेहद खूबसूरत लग रहा है। Cannes Film Festival 2024 के दूसरे दिन नैंसी ने जो आउटफिट पहनकर लोगों की तारीफें बटोरी हैं वो एक्टर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को भी बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। सोनम ने नैंसी की ड्रेस को कान्स का बेस्ट ड्रेस बताया है और अपने लिए कुछ बनाने के लिए भी कहा है।

विदेशी सरजमीं पर किया देश का नाम रोशन

Nancy Tyagi ने ना सिर्फ देश की बल्कि विदेश की सरजमीं पर भी तहलका मचा दिया है। नैंसी के आउटफिट की हर तरफ चर्चा चल रही है। इसमें कोई शक नहीं कि उनके Dresses बनाने का अंदाज कितना अनोखा होता है। Nancy  ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ पर जिस तरह से अपने नए-नए ड्रेसस के साथ एंट्री कर रही हैं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो बेहद जल्द डिजाइनर्स को पछाड़ देंगी। बहरहाल भारत की इस नई-नवेली हसीना के फिरंगी भी मुरीद हो गए हैं और नैंसी के आउटफिट पर शॉकड होते दिख रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की बेटी ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में कर दिखाया कमाल, बनी उदाहरण

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post