Sunday, 8 September 2024

कानूनी पचड़े में फंसे ‘पुष्पा’, अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें

Allu Arjun : जनता के बीच साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा…

कानूनी पचड़े में फंसे ‘पुष्पा’, अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें

Allu Arjun : जनता के बीच साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोग अल्लू अर्जुन को देखने के लिए बेताब होते दिख रहे हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए अपना आपा खोते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में इन दिनों Allu Arjun के सिर खतरा मंडराने लगा है जिसे लेकर अल्लू अर्जुन की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।

Allu Arjun

इन दिनों लोगों के सिर अल्लू अर्जुन का खुमार लगाता चढ़ता जा रहा है। जहां देखो लोग हर तरफ बस पुष्पा-पुष्पा के नारे लगाते जा रहे हैं। ‘पुष्पा’ फिल्म से अल्लू अर्जुन लोगों के दिल में एक अलग ही जगह हासिल कर चुके हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। दरअसल 13 मई को YSRCP विधायक सिल्पा रवि (सिंगारेड्डी रविंचद्र किशोर रेड्डी) फिर से सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के लिए चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। जिसमें अल्लू अर्जुन अपना समर्थन दिखाने के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विधायक सिल्पा रवि के घर जा पहुंचे थे। अल्लू अर्जुन को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने अल्लू अर्जुन और उनके विधायक दोस्त सिल्पा रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फैन्स की लगी बाढ़

आपको बता दें कि शनिवार (11 मई) को ‘पुष्पा’ उर्फ Allu Arjun आंध्र प्रदेश के नंदयाल गए थे। जहां वो वाईएसआरसीपी विधायक और अपने दोस्त सिल्पा रवि के घर भी पहुंचे। जैसे ही लोगों को इस बात की खबर हुई कि ‘पुष्पा’, विधायक के घर आए हुए हैं वैसे ही वहां लोगों की तादाद में भीड़ उमड़ पड़ी। अल्लू अर्जुन को एक नजर देखने के लिए उनके फैंस की बेताबी बढ़ती दिखी। जिसके बाद पुलिस ने विधायक और अल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Allu Arjun की बढ़ी मुश्किलें

दरअसल अल्लू अर्जुन के पहुंचने की भनक ने लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा दी जिसके बाद फैंस उतावले होते दिखें। फैंस को उतावला होते देख अभिनेता अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी, सिल्पा रवि और विधायक के परिवार के सदस्यों सहित बालकनी में फैन्स से मिलने पहुंचे और एक्टर ने बालकनी से हाथ हिलाकर फैन्स से मुलाकात की। जिसके बाद लोगों ने जोर-जोर से पुष्पा- पुष्पा के नारे लगाने शुरू कर दिए। ऐसे में पुलिस ने YSRCP के लिए प्रचार करने के एक दिन बाद सिल्पा रवि और अल्लू अर्जुन के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में कहा गया कि अल्लू अर्जुन को सिल्पा रवि चंद्रा ने RO Nandyal की अनुमति के बगैर घर पर यह जानते हुए आमंत्रित किया, कि इससे आदर्श आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन होगा।

Pushpa ने किया लोगों का शुक्रिया अदा

आपको बताते चलें कि Allu Arjun ने इस बीच सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये नंद्याल के लोगों का शुक्रिया अदा किया और बेहतरीन मेहमानवाजी के लिए वाईएसआरसीपी विधायक सिल्पा रवि को भी धन्यवाद कहा। अभिनेता ने पोस्ट में लिखा कि, ‘चुनावों और उसके आगे के सफर के लिए आपको शुभकामनाएं। मेरा प्यार और समर्थन हमेशा ही आपके साथ है।’ वहीं सिल्पा रवि ने भी एक्स (पहले ट्विटर) के जरिए पुष्पा के साथ एक वीडियो पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने नंदयाल तक आने के लिए अल्लू अर्जुन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, ‘आपके प्यार और सपोर्ट के लिये मैं बहुत अभारी हूं।’

अब्दू रोजिक ने इस मिस्ट्री गर्ल से लड़ाए नैन, निकाह की तारीख पर लगाई मुहर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post