Saturday, 7 September 2024

गिरफ्तारी की झूठी अफवाहों पर राहत फतेह अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-इंशाअल्लाह…

Rahat Fateh Ali Khan : पाकिस्तानी गानों के अलावा बॉलीवुड गानों में भी अपनी आवाज का जादू दिखाने वाले पाकिस्तानी…

गिरफ्तारी की झूठी अफवाहों पर राहत फतेह अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-इंशाअल्लाह…

Rahat Fateh Ali Khan : पाकिस्तानी गानों के अलावा बॉलीवुड गानों में भी अपनी आवाज का जादू दिखाने वाले पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) एक ऐसे सिंगर हैं। जिन्होंने अपने गानों से लाखों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। राहत फतेह अली खान के गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में मोस्ट फेवरेट सिंगर में से एक Rahat Fateh Ali Khan को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। इतने बड़े सिंगर की गिरफ्तारी की खबरों ने फैंस की परेशानियां बढ़ा दी है।

Rahat Fateh Ali Khan पुलिस की हिरासत में!

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की खबरें खूब तेजी से वायरल हो रही है। जिसे लेकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं। पिछले दिन कहा जा रहा था कि पुलिस ने राहत फतेह अली को दुबई एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया है लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वो कुछ और ही कहता दिख रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिंगर राहत फतेह अली खान अपनी म्यूजिक परफॉर्मेंस के लिए दुबई गए हुए हैं। इसी बीच ये अफवाहें फैलने लगी कि राहत फतेह अली खान के फॉर्मर मैनेजर सलमान अहमद ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। हालांकि राहत फतेह अली खान की जो हालिया वीडियो सामने आई है उसमें उन्हें इन खबरों को अफवाह बताते हुए देखा जा सकता है।

गिरफ्तारी की खबरों को बताया झूठा

हाल ही में Rahat Fateh Ali Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरे खिलाफ झूठी खबरें फैलाई जा रही है। वीडियो में राहत फतेह अली खान को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि, ‘मैं यहां दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं और यहां बहुत अच्छे से मेरे गाने रिकॉर्ड हो रहे हैं। सबकुछ ठीक है और मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि घटिया अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान ना दें। ऐसा कुछ नहीं है जैसा मेरे दुश्मन सोच रहे हैं। इंशाअल्लाह मैं बहुत जल्द अपने देश वापस आऊंगा। मैं सुपरहिट गानों से एंटरटेन करूंगा। दुनिया भर में मेरे जितने फैन हैं, घटिया खबरों पर कान ना धरें और अपना वक्त बर्बाद ना करें। आप लोग मेरी पावर हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं।’

अरमान-कृतिका ने की सारी मर्यादाएं पार, क्या बंद हो जाएगा बिग बॉस?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post