Sunday, 8 September 2024

अलग अंदाज में मनाएं वैलेंटाइन डे ,पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटिक टर्किश ड्रामा

Romantic Turkish Drama : प्यार का महीना यानि फरवरी ने दस्तक दे दी है।  जिसका लम्बे समय से प्रेमी-प्रेमिकाओ को…

अलग अंदाज में मनाएं वैलेंटाइन डे ,पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटिक टर्किश ड्रामा

Romantic Turkish Drama : प्यार का महीना यानि फरवरी ने दस्तक दे दी है।  जिसका लम्बे समय से प्रेमी-प्रेमिकाओ को बेसब्री से इंतजार रहता है। अपने वैलेंटाइन डे को हर प्रेमी-प्रेमिका सबसे खूबसूरत और यादगार बनाना चाहते हैं। इसलिए वो इस दिन अधिकतर समय एक-दूसरे संग बिताते हैं और अलग-अलग जगह घूमकर ढ़ेर सारी यादें बनाते हैं।

यदि आप अपने वैलेंटाइन डे को और खास बनाना चाहते हैं और कुछ अलग अंदाज में अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो आपको अपने पार्टनर के साथ ये रोमांटिक सीरीज जरूर देखनी चाहिए।  ।

देखें ‘कारा सेवदा’

आपको वेलेंटाइन डे के दिन अपने पार्टनर संग Romantic Turkish Drama ‘कारा सेवदा’ (Endless Love)  देखना चाहिए। Kara Sevda एक बेहतरीन टर्किश ड्रामा है जिसे देखकर आपका वेलेंटाइन सचमुच खास बन जाएगा। ‘कारा सेवदा’ में आप प्यार की एक अनोखी कहानी देखेंगे। इस ड्रामा में निहान और केमल की कहानी है जो अलग-अलग सामाजिक पृष्ठभूमि से आने के बावजूद एक-दूसरे से सच्चा प्यार करने लगते हैं। इस दौरान दोनों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है क्योंकि एक्ट्रेस निहान काफी अमीर घर की होती हैं जबकि केमल एक साधारण परिवार का लड़का होता है जो खनन का काम संभालता है। अब आपको आगे की कहानी तो इस टर्किश ड्रामा में ही देखनी होगी जो आपको और आपके पार्टनर को प्यार की गहराई सिखाने का काम करेगा। आप यह ड्रामा यूट्यूब और एम एक्स प्लेयर पर बिल्कुल फ्री देख सकते हैं।

‘लव इज इन द एयर’

आप अपने वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए ‘लव इज इन द एयर’ ड्रामा देख सकते हैं जो आपको हंसाने के साथ-साथ प्यार का सही मतलब भी बताएगा क्योंकि यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। जिसमें एदा और सेरकन की कहानी है। एदा पढ़ाई के साथ-साथ पार्ट टाइम जॉब भी करती है क्योंकि उसके माता पिता की डेथ हो जाती है। जबकि सेरकन एक मशहूर बिजनेसमैन होता है। एदा आज की जिन्दगी को खुलकर जीने में यकीन रखती है और सेरकन अपने काम में अत्यधिक उलझा हुआ होता है। किसी कारण से एदा और सेरकन की मुलाकात हो जाती है और दोनों को एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत हो जाती है। क्या एदा और सेरकन एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर पाएंगे? इसके लिए तो आपको यूट्यूब और एमएक्स प्लेयर में ही देखना होगा ये Romantic Turkish Drama

फरवरी में कई फिल्में करेंगी कमाल, बड़े पर्दे पर मचाएगी जबरदस्त धमाल

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post