Thursday, 19 September 2024

Salman Khan के बाद पिता सलीम खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर…

Salim Khan : बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मशहूर एक्टर…

Salman Khan के बाद पिता सलीम खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर…

Salim Khan : बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक अनजान महिला ने सरेआम लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम पर धमकी दी और चलती बनी। अब ये खबर तेजी से तूल पकड़ रहा है। वहीं सलीम खान को इस कदर धमकी देने की खबर सुनते ही फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे Salim Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री को उस वक्त गहरा झटका लगा था जब भाईजान सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने जमकर गोलियां बरसाई गई थी। इस घटना के बाद से सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से एक नहीं बल्कि कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि इसी बीच सलमान खान के पिता और बॉलीवुड डायरेक्टर सलीम खान को एक महिला ने लारेंस बिश्नोई के नाम से धमकी दी। बताया जा रहा है कि जिस दौरान महिला ने सलीम खान को धमकी दी उस दौरान वो सैर पर निकले थे।

Salim Khan को महिला ने दी धमकी

ये पूरा मामला 18 सितंबर का बताया जा रहा है। जब सलीम खान Galaxy Apartment के बाहर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान स्कूटी से बुर्का पहनी हुई एक महिला आई और उनको धमकी देते हुए कहा, लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या? पुलिस के मुताबिक, स्कूटी पर एक नहीं बल्कि दो लोग थे। जिन्होंने सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकाया इससे पहले सलीम कह पाते वो भाग निकले। फिलहाल मामले की सूचना पर मुंबई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

इन रोमांटिक फिल्मों की खट्टी-मिट्टी, नोंक-झोंक पार्टनर के साथ देगी सुकून के पल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1