Saturday, 18 May 2024

शाहरुख खान ने रिलीज किया भक्षक का ट्रेलर, नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म

Bhakshak Trailer Out : शाहरुख खान बॉलीवुड जगत के बेहद जाने-माने और चहिते एक्टर में से एक हैं। जो अपनी…

शाहरुख खान ने रिलीज किया भक्षक का ट्रेलर, नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म

Bhakshak Trailer Out : शाहरुख खान बॉलीवुड जगत के बेहद जाने-माने और चहिते एक्टर में से एक हैं। जो अपनी किसी न किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से अपने फैंस के दिल में जगह बना ही लेते हैं। पिछले साल शाहरुख खान ने पठान से लेकर डंकी तक में जबरदस्त धमाल मचाया था। क्या जवान, क्या पठान सभी फिल्मों से शाहरुख खान ने सिनेमाघरों में धूआंधार एंट्री की थी। ऐसे में उन्होंने नेटफ्लिक्स की एक अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है।

किंग खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि शाहरुख की फिल्में बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग छाप छोड़ती है। ऐसे में अपनी कॉमेडी, फाइट, रोमांस, विलेन आदि का रोल प्ले कर चुके शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी दी है। दरअसल शाहरुख खान ने एक अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसे देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं । साथ ही प्यार भरे कॉमेंट भी कर रहे हैं। यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया ट्रेलर

शाहरुख खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, रेजिलेंस की एक कहानी, जिसे बताने की जरूरत है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म भक्षक, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर 9 फरवरी को रिलीज होगी! शाहरुख के पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिए हैं।

यूजर्स ने किया शुक्रिया अदा

शाहरुख के ऑफिशियल अकांउट पर भक्षक का ट्रेलर देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं और अपनी खुशी जाहिर करते हुए कमेंट करना शुरू कर दिया है। एक यूजर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखते हैं, हम तक इसे पहुंचाने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया सर। वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं, सर आपने हमारा दिन बना दिया। तीसरे यूजर का कहना है, वाह क्या ट्रेलर है सर।

कहानी खोजी पत्रकार वैशाली सिंह की है

हाल ही में शाहरुख खान ने भक्षक का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसमें भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव समेत साई ताम्हणकर की जबरदस्त एक्टिंग नज़र आ रही है। गौरतलब है कि भक्षक की कहानी, न्याय पाने के लिए एक महिला की अटूट खोज की जर्नी को दिखा रही है जो कि एक खोजी पत्रकार वैशाली सिंह की रियल कहानी है। आप भक्षक फिल्म में भूमिका पेडनेकर को अहम रोल में देखेंगे जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करके एक जघन्य अपराध को समाज के सामने लाने की पूरी कोशिश करती है।

गरीबी में आश्रम वासियों के लिए पकानी पड़ी थी रोटियां,संघर्ष से भोजपुरी इंडस्ट्री में जमाया सिक्का

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post