Friday, 5 July 2024

हॉस्पिटल में एन्जॉय करते नजर आए बिहारी बाबू, कहा- सारे विवादों…

Shatrughan Sinha : दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)की तबीयत बिगड़ने से इंडस्ट्री के अलावा पूरे सोशल मीडिया पर खलबली…

हॉस्पिटल में एन्जॉय करते नजर आए बिहारी बाबू, कहा- सारे विवादों…

Shatrughan Sinha : दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)की तबीयत बिगड़ने से इंडस्ट्री के अलावा पूरे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी। अपनी लाडली बिटिया और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद अचानक शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत बिगड़ने के चलते तरह-तरह के सवाल उठने लगे। खबरों के मुताबिक 25 जून को राजनेता की तबियत अचानक बिगड़ी और वो सोफे से नीचे गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

हॉस्पिटल में एक्टर ने किया एन्जॉय

Shatrughan Sinha की तबीयत बिगड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। जिसके बाद चारों तरफ अलग-अलग तरह की अफवाहें उड़ने लगी। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी अफवाहों के बीच खुद सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसने पूरे इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है। इन फोटोज में अभिनेता परिवार और करीबी दोस्तों के साथ टी-20 वर्ल्ड कप लाइव मैच को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है।

शत्रुघ्न की तबीयत में आई सुधार

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर अपने दोस्तों के साथ। फैक्ट ये है कि मैंने अपने परिवार, भाइयों और कुछ दोस्तों के साथ सबसे चर्चित T20 World Cup Match को खूब एन्जॉय किया।’ इसी के साथ एक्टर ने पोस्ट में टीम इंडिया की जमकर तारीफ की और उन्हें इस जीत की बधाई दी।

पायल या कृतिका कौन है YouTuber अरमान मलिक की लीगल वाइफ? हुआ खुलासा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post