Monday, 28 October 2024

Bigg Boss 18 में डबल एलिमिनेशन का झटका, घर से बेघर हुई ये TV एक्ट्रेस

Bigg Boss 18 : सलमान खान के रियलिटी शो में ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) में इस हफ्ते डबल…

Bigg Boss 18 में डबल एलिमिनेशन का झटका, घर से बेघर हुई ये TV एक्ट्रेस

Bigg Boss 18 : सलमान खान के रियलिटी शो में ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) में इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन हुआ, जिससे घरवालों और दर्शकों दोनों को हिलाकर रख दिया। Bigg Boss में डबल एलिमिनेशन शो के उतार-चढ़ाव को और भी इंटरेस्टिंग बना देता है। ऐसे में दर्शकों की नजरें अगले एलिमिनेशन के लिए इंतजार करने लगती हैं। Bigg Boss के 18 वे सीजन में दोस्ती से लेकर लड़ाई-झगड़ा तक देखने को मिल रहा है।

ये सदस्य थे नॉमिनेट

बिग बॉस 18 के वीकेंड के वार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। रजत दलाल, विवियन डिसेना, नायरा बनर्जी और अविनाश मिश्रा के नॉमिनेशन ने पहले ही घर में तनाव का माहौल बना दिया था, और फिर रोहित शेट्टी की घोषणा ने इस तनाव को और बढ़ा दिया। उन्होंने घर के अंदर आकर कहा, सलमान भाई ने एक जिम्मेदारी दी है कि आप में से किसी एक को ये खबर दूं कि उनका सफर यहीं खत्म हो रहा है।

Nyra Banerjee हुई शो से बाहर

मुस्कान बामने के बाद नायरा बनर्जी को भी शो से बाहर कर दिया गया है। रोहित शेट्टी ने आगे कहा, ‘और आज उनका इस घर में आखिरी दिन है। आप चारो में से, जिसे जनता ने सबसे कम वोट दिए हैं वो है नायरा।’ नायरा ने इसके जवाब में कहा- ‘मैंने भी यही सोचा था। जब नायरा ने सबको अलविदा कहा, तो श्रुतिका ने उससे कहा, तुम जाना डिसर्व नहीं करती हो। नायरा ने कहा, कोई बात नहीं।रिपोर्ट्स की माने तो नायरा बिग बॉस के घर में 400 जोड़ी कपड़े लेकर आईं थीं। मगर वो 20 दिन से ज्यादा इस घर में नहीं टिक सकीं।

ये कंटेस्टेंट्स जीत रेस में आगे बढ़े

शो में बचे हुए 14 कंटेस्टेंट्स में से अब कौन से पांच टॉप 5 में अपनी जगह बना पाएंगे, यह देखना वाकई दिलचस्प होगा। विवियन डीसेना, करणवीर मेहरा, श्रुतिका अर्जुन, चुम दरांग, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर, ईशा सिंह, एलिस कौशिक, अरफीन खान, सारा अरफीन, रजत दलाल, और तजिंदर पाल सिंह बग्गा अब शो में बचे हुए कंटेस्टेंट्स हैं। अब सभी की नज़रें अगले एलिमिनेशन पर होंगी और यह देखना दिलचस्प होगा कि घरवाले इस बदलाव से कैसे निपटते हैं। बिग बॉस के घर में हर पल कुछ नया और अनपेक्षित होता है, जो दर्शकों को आकर्षित करता है।

मखमली आवाज़ का सफर कुछ ही पल के लिए रहा, Altaf Raja को आखिर किस जिद्द ने किया बर्वाद?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post