Monday, 1 July 2024

अपने पति से ज्यादा कमाती है सोनाक्षी सिन्हा, कितनी है Net Worth ?

Sonakshi Sinha Net Worth : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा मे…

अपने पति से ज्यादा कमाती है सोनाक्षी सिन्हा, कितनी है Net Worth ?

Sonakshi Sinha Net Worth : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा मे बनी हुई है । वही  लंबे समय से उनके बॉयफ्रेंड रहे जहीर इकबाल से उनकी शादी ने उनको सातवें आसमान पर ला कर खड़ा कर दिया है। बेहतरीन फ़िल्में देकर अपनी मेहनत की कमाई से सोनाक्षी ने मुंबई मे एक आलिशान बंगला खरीदा है जो देखने मे बेहद खूबसूरत है ।

सोनाक्षी का बंगला 14 करोड़ का है:

सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी की सुर्खियों के साथ-साथ इस समय अपनी करोड़ों की संपत्ति को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई है । हाल ही रिलीज हुई हीरामंडी मे उनके काम की बहुत तारीफ की गई है । इसके बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करके नई शुरुआत की है।शादी के बाद अब उनकी संपत्ति चर्चा का विषय बनी हुई हैं ।शादी के बाद अपनी संपत्ति को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है सोनाक्षी,उनकी कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। मीडिया की जानकारी के मुताबिक वर्ष 2020 मे सोनाक्षी ने अपनी खुद की कमाई से मुंबई मे समंदर किनारे बेहद ही खूबसूरत बंगला खरीदा है । आज हम आपको सोनाक्षी के घर के  बारें मे बताने जा रहे हैं कि वह दिखता कैसा है ।

सोनाक्षी के घर का लुक कैसा है:

Sonakshi Sinha Net Worth

सोनाक्षी सिन्हा का ये घर मुम्बई  के पॉश इलाके बांद्रा मे है । सोनाक्षी का ये घर 4 हजार वर्ग फिट मे फैला हुआ है । सोनाक्षी का ये घर प्रीमियम रेजिडेंशियल टॉवर 81 ऑरिएट में है । बताया जा रहा हैं की सोनाक्षी का ये घर  14 करोड़ रुपये की लागत का है । सोनाक्षी का ये बंगला 16 मंजिल पर बना हुआ है । उनके घर का एंट्रेंस उनकी ही बनायी हुई पेन्टिंग से सजा हुआ है । घर से दिखने वाला समंदर का नजारा घर मे चार चांद लगा देता है । सोनाक्षी ने अपने पूरे घर को बड़ी खूबसूरती से सजाया है ।

ये घर ऑफिस के काम के लिये लिया हैं:

सोनाक्षी का कहना है कि उन्होनें ये घर ऑफिस के काम के लिये खरीदा है । वो अपनी फोटो शूट से लेकर अन्य काम इसी घर पर करती हैं । उनका कहना है कि काम खत्म करके वे सोने के लिये अपने पेरेंटस के घर जी जाती हैं । उनका यह भी कहना है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस घर मे कभी लिव-इन-रिलेशनशिप  मे नहीं रही है । एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी ने उसी अपार्टमेंट मे 11 करोड़ रुपये मे एक और घर खरीदा है । इसके  साथ ही वह बिजनेस मे भी हाथ आजमा रही हैं । सोनाक्षी की कुल संपत्ति का अनुमान 100 करोड़ के पास हैं। Sonakshi Sinha Net Worth

देश भर के गलियारों में सोनाक्षी-जहीर के चर्चे, मिल रही शादी की मुबारकबाद

Related Post