Monday, 8 July 2024

देश भर के गलियारों में सोनाक्षी-जहीर के चर्चे, मिल रही शादी की मुबारकबाद

Sonakshi–Zaheer Wedding : बी टाउन सहित देशभर के गलियारों में बिहारी बाबू की लाडली सोनाक्षी सिन्हा और उनके दामाद जहीर…

देश भर के गलियारों में सोनाक्षी-जहीर के चर्चे, मिल रही शादी की मुबारकबाद

SonakshiZaheer Wedding : बी टाउन सहित देशभर के गलियारों में बिहारी बाबू की लाडली सोनाक्षी सिन्हा और उनके दामाद जहीर इकबाल की शादी की (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding) चर्चाएं हो रही हैं। जहां लम्बे समय से दोनों की शादी को लेकर कई अलग-अलग तरह की फुसफुसाहट चल रही थी, वहीं 23 जून 2024 को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal ) एक-दूजे के हो गए हैं। दोनों की शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसे यूजर्स का बेहद प्यार मिल रहा है।

SonakshiZaheer Wedding

बी टाउन के नये-नवेले कपल Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal की शादी की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं। इसके अलावा कपल की शादी और रिसेप्शन के फोटोज और वीडियोज भी तेजी से वायरल होने लगे हैं। सोना और जहीर के रिसेप्शन में कई सितारों ने शिरकत कर इसकी रौनक बढ़ा दी। सोनाक्षी ने खुद अपनी शादी की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है। शादी के बाद कपल की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। जिसमें दिग्गज अभिनेत्री रेखा, काजोल, अनिल कपूर, हुमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ, सलमान खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, अली फजल और ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स ने शिरकत कर पार्टी में चार चांद लगा दिए। सोनाक्षी और जहीर को देशभर के गलियारों से खूब सारी बधाईयां मिल रही है।

रिसेप्शन में दिखी Couple की अलग केमिस्ट्री

जब से सोनाक्षी और जहीर ने एक-दूजे का हाथ थामा है तब से सोशल मीडिया पर दोनों के शादी और रिसेप्शन के फोटोज और नये-नये वीडियोज की बौछार होने लगी है। हालिया वीडियो में सोनाक्षी ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है और मांग में सिंदूर लगा रखी है। वहीं जहीर भी सफेद रंग के कुर्ते-पायजामे में काफी जच रहे हैं। वायरल वीडियो में कपल Dhadhang Dhang गाने पर धांसू परफोर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सोनाक्षी-जहीर अपने वेडिंग रिसेप्शन में एक बड़े केक के सामने दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही कपल ‘दबंग’ फिल्म के गाने ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिसेप्शन में कपल ने खूब मस्ती काटी इतना ही नहीं सोना-जहीर की एक अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिसे देख यूजर्स गदगद हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बिहारी बाबू ने लाडली की शादी पर क्या कहा?

बता दें Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal की शादी से पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha), बिटिया की शादी में शामिल नहीं होंगे, लेकिन सोना और जहीर की शादी में शामिल होकर शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है। इसके अलावा बेटी की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने जहीर को लेकर कहा है कि, वो अच्छे लड़के हैं और उनकी लाडली का हमेशा ख्याल रखेंगे। बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने वेडिंग के लिए ना तो धर्म बदला और ना ही किसी रीति-रिवाज को फॉलो किया है। Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal ने रजिस्टर मैरिज की है। एक हस्ताक्षर कर सोनाक्षी हमेशा के लिए जहीर की हो चुकी हैं।

Credit-Social Media

अलका याग्निक को हुआ वायरल अटैक, बोली दुआओं में याद रखना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post