Sunday, 8 September 2024

Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी की हुई मौत

Sophia Leone Death:  एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री  से एक दुखद खबर सामने आई हैं। 26 साल की एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी…

Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी की हुई मौत

Sophia Leone Death:  एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री  से एक दुखद खबर सामने आई हैं। 26 साल की एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी दुनिया को अलविदा कह गई। सोफिया मियामी की रहने वाली थी। एक हफ्ते पहले उन्हें उनके अपार्टमेंट में बेहोश पाया गया था।

नहीं रहीं सोफिया लियोनी

आपको बता दें कि सोफिया लियोनी की मौत से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया है। महज 26 साल की उम्र में अचानक उनके निधन की खबर ने हर किसी को गहरा दुखद पहुंचा है। सोफिया के पिता Mike Romero ने GoFundMe के माध्यम से बयान जारी कर उनके निधन की खबर को कंफर्म किया है। Mike Romero का कहना है कि सोफिया सिर्फ एक अच्छी बेटी ही नहीं, बल्कि अच्छी पोती, बहन और दोस्त भी थीं।

Mike कहते हैं कि उनकी मां और परिवार की ओर से मुझे भारी मन से हमारी प्यारी सोफिया की मौत की खबर शेयर करनी पड़ रही है। 1 मार्च को सोफिया को उनके घर में बेहोश पाया गया था। लोकल पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक उनकी मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। सोफिया की मौत क्यों और कैसे हुई, ऐसे कई सवालों के जवाब आना अब तक बाकी हैं।

Sophia Leone Death

खुश मिजाज थीं सोफिया

सोफिया के पिता ने बताया कि उनकी बेटी काफी खुश मिजाज थी। उन्हें जानवरों से काफी लगाव और प्यार था। सोफिया को घूमना-फिरना काफी अच्छा लगता था। वो ट्रैवल करने की शौकीन थीं। वो जहां भी जाती हमेशा आस-पास के लोगों के बीच खुशियां बिखरेती।

सोशल मीडिया पर थीं एक्टिव

अपनी मेहनत के दम पर सोफिया ने बेहद कम उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली थी। सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर उनके 297K फॉलोअर्स हैं। वो हमेशा अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती थी। 3 हफ्ते पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर दोस्तों संग पार्टी करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही थीं। उनके चेहरे की मुस्कान देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि अब सोफिया हमारे बीच नहीं रहीं। IMDb के मुताबिक सोफिया ने 18 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया थी। वो एक दयालु इंसान थीं, जो अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीत लेती थी। Sophia Leone Death

अब क्या होगा?, हर समय यही सोचने से हो जांएगे बीमार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post