Tuesday, 18 June 2024

डर से छूटेंगे पसीने, जब सिनेमाघरों में गूंजेगी स्त्री की हंसने-रोने की आवाज

Stree 2 : बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट एक्ट्रेस में से एक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और एक्टर राजकुमार राव (Raj…

डर से छूटेंगे पसीने, जब सिनेमाघरों में गूंजेगी स्त्री की हंसने-रोने की आवाज

Stree 2 : बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट एक्ट्रेस में से एक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) बेहद जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में Stree 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर देखकर दर्शक Stree 2 बड़े पर्द पर देखने के लिए बेकरार हो गए हैं।

Stree 2 

‘मुंज्या’ फिल्म के रिलीज होने के बाद ‘स्त्री 2’ खूब सुर्खियां बटोरने लगी है। इन दिनों ‘स्त्री 2’ का टीजर हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘मुंज्या’ के साथ थिएटर में चल रहा है। इस बीच मेकर्स की तरफ से फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म का टीजर देखने के बाद दर्शकों के दिल में खौफ पैदा हो गया है क्योंकि फिल्म का टीजर काफी डरावना है। यूं तो Stree फिल्म ने भी दर्शकों का खूब प्यार बटोरा था लेकिन Stree 2 का टीजर देखकर लगता है कि ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में हंसी डोज के साथ खूब डराएगी भी।

कॉमेडी के साथ मिलेगा डर का तड़का

अपनी एक्टिंग, खूबसूरती के अलावा अपने सॉफ्ट नेचर से दर्शकों के दिल में राज करने वाली श्रद्धा कपूर और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाला राजकुमार राव की ‘स्त्री’ फिल्म को खूब प्यार मिला। ‘स्त्री’ फिल्म में कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का लगाकर दोनों सितारों ने खूब वाहवाई बटोरी थी। इसके अलावा ‘स्त्री’ का एक डायलॉग,  ‘ओ स्त्री कल आना’ लम्बे समय तक लोगों के जुबान पर चढ़ा रहा। अब ऐसे में Stree 2 के टीजर और रिलीज डेट से लोगों को और उत्साहित कर दिया है। मेकर्स ने द्वारा ये बताया गया था कि ‘स्त्री 2’ का टीजर थिएटर्स में फिल्म ‘मुंज्या’ के दौरान दिखाया जाएगा और ऐसा हुआ भी, लेकिन सोशल मीडिया पर ‘स्त्री 2 टीजर’ लीक कर दिया गया है। किसी ने थिएटर से इसके टीजर का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

Stree 2 का टीजर हुआ लीक

Stree 2 का लीक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है क्योंकि ‘स्त्री’ के दूसरे पार्ट का इंतजार लगभग हर कोई 5 सालों से कर रहा था। तो हो जाइए तैयार क्योंकि आपको ‘स्त्री 2’ के टीजर में कुछ कॉमेडी और ढेर सारा डर देखने को मिलने वाला है। इसके टीजर में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ सीन में तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही है। बता दें Stree 2 सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज कर दिया जाएगा।

कुवैत हादसे को लेकर ‘गरीबों के मसीहा’ ने जताया दु:ख, की बड़ी गुजारिश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post