Tuesday, 22 October 2024

‘कुबूल है’ की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति करेंगी शादी, जानें कौन हैं दूल्हे राजा ?

Surbhi Jyoti :  इस साल कई बॉलीवुड के सितारों से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स तक शादी के बंधन में…

‘कुबूल है’ की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति करेंगी शादी, जानें कौन हैं दूल्हे राजा ?

Surbhi Jyoti :  इस साल कई बॉलीवुड के सितारों से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स तक शादी के बंधन में बंधे है। टीवी इंडस्ट्री की प्यारी नागिनें एक के बाद एक शादी कर रही हैं। कुछ महीने पहले सुरभि चंदना की शादी की तस्वीरें और वीडियो ने फैंस का भरपूप प्यार मिला। और अब ‘कुबूल है’ की सुरभि ज्योति शादी करने जा रही हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सुरभि ज्योति कर रही हैं शादी

‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जोड़ा मार्च 2024 में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार था, लेकिन फिर किन्हीं वजहों से इन्होंने अपनी शादी पोस्टपोन्ड कर दी। लेकिन अब फाइनली सुरभि और सुमित ने 27 अक्टूबर 2024 को अपनी शादी की तारीख तय कर ली है।

कहां होगी सुरभि ज्योति की शादी?

सुरभि और सुमित ने अपनी शादी के लिए जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क रिसॉर्ट्स को फाइनल किया है। हालांकि सुरभि पहले राजस्थान में शादी करना चाहती थीं और उन्होंने उदयपुर में कुछ जगहें भी देखीं। लेकिन उन्हें कुछ पसंद नहीं आया था। सूत्रों की मानें तो सुरभि और सुमित की शादी में कई यूनिक और ईको-फ्रेंडली रस्में भी होंगी।

कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

साल 2018 में सुरभि ज्योति और सुमित सूरी के डेट करने के रूमर्स सामने थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया था। सुरभि और सुमित हांजी द मैरिज मंत्रा के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान मिले और तुरंत एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। बता दें कि दोनों 2019 से साथ है। सुमित सूरी ‘प्यार का पंचनामा 2’ में नजर आ चुके हैं।

‘कुबूल है’ शो से मिला सुरभि ज्योति को फेम

सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों और टीवी सीरियलों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्हें ज़ी टीवी के रोमांटिक ड्रामा ‘कुबूल है’ और ‘नागिन 3’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। सुरभि जालंधर से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने रेडियो जॉकी के रूप में काम करने के अलावा क्षेत्रीय थिएटर और फिल्मों में अपना करियर शुरू किया। सुरभि कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

‘नागिन 3’  के एक्टर के साथ जुड़ा था नाम

सुरभि ज्योति का नाम पहले ‘नागिन 3’  के एक्टर पर्ल पुरी के साथ जोड़ा गया था, क्योंकि दोनों एक साथ ‘नागिन 3’ कर रहे थे। ऑन-स्क्रीन जोड़ी की न केवल रील पर शानदार केमिस्ट्री थी, बल्कि उनकी असल में भी अच्छी दोस्ती थी। उनके फैंस ने उन्हें बहुत पसंद किया लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा। डेटिंग के दावों का खंडन करते हुए सुरभि ने कहा था, ‘मैं और पर्ल एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। हम एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन मैं आप लोगों को दोष नहीं दे सकती क्योंकि मैं जानती हूं कि अगर लोग किसी जोड़ी को ऑन-स्क्रीन पसंद करने लगते हैं तो वे असल में भी उनसे डेट करने की उम्मीद करते हैं। लेकिन नहीं, हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं।’ Surbhi Jyoti

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में किया इंवेस्ट, जानें इस बिजनेसमैन की नेटवर्थ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post