Saturday, 25 May 2024

साथ नज़र आएंगे साउथ के ये तीन सुपरस्टार्स, नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर से मिलाया हाथ

एक ही फिल्म में साथ नज़र आएंगे साउथ के ये तीन सुपरस्टार्स, नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर से मिलाया हाथ

साथ नज़र आएंगे साउथ के ये तीन सुपरस्टार्स, नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर से मिलाया हाथ

Rashmika Mandanna : दर्शकों के बीच साउथ की फिल्मों को लेकर काफी क्रेज बना रहता है। साथ ही हिन्दी सिनेमा के दर्शकों के बीच साउथ की फिल्मों को भी बेहद प्यार मिलता रहा है। ऐसे में साउथ की फिल्मों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। खबरों के मुताबिक सुपरस्टार धनुष और नागार्जुन संग रश्मिका मंदाना अपकमिंग मूवी के नए प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे हैं।

खबर यह है कि साउथ के ये तीन पॉपुलर सितारे जल्द ही एक फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं। यह खबर सुनते ही फैन्स काफी खुश हो गए हैं। जानकारी यह भी मिली है कि इन तीनों सितारों ने अपनी अपकमिंग मूवी पर काम करना शुरू कर दिया है।

हैदराबाद में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

सुपरस्टार धनुष, नागार्जुन और Rashmika Mandanna नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके डायरेक्टर शेखर कम्मुला की अगली फिल्म में जल्द ही एक साथ दिखने वाले हैं। बीते दिन यानि बुधवार को इनकी अपकमिंग फिल्म का मुहूर्त था, जिसकी शुरूआत अब हैदराबाद में हो चुकी है। मेकर्स द्वारा इस फिल्म का नाम “#DNS” रखा गया है। आप सोच रहे होगें कि “#DNS” का मतलब क्या है तो हम आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम फिल्म डायरेक्टर्स और स्टार्स के नाम के पहले लेटर पर रखा गया है। शेखर कम्मुला ने इन लेटर्स को जोड़कर इस प्रोजेक्ट का नाम “#DNS” दिया है। कहा यह भी गया है कि जैसे-जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ेगी वैसे ही फिल्म का नाम फाइनल कर दिया जाएगा।

पूजा समारोह में शामिल हुए धनुष

बीते बुधवार को पूजा समारोह के बाद हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। पूजा समारोह में फिल्म के डायरेक्टर शेखर कम्मुला, एक्टर धनुष, फिल्म मेकर्स सहित फिल्म से जुड़े अन्य लोग भी शामिल हुए। सुपरस्टार धनुष ने शूटिंग के पहले दिन ही जरूरी सीन्स की शूटिंग कर दी है। साथ ही मेकर्स द्वारा फिल्म की इस महीने की शूटिंग शेड्यूल को भी तैयार कर दिया गया है। “#DNS” में निकेथ बोम्मी को सिनेमेटोग्राफर के तौर में शामिल किया गया है।

दरअसल धनुष के अलावा बाकी सितारों की कास्टिंग के लिए अभी किसी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। धनुष की अपकमिंग फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रीलीज की जाएगी। अपनी बेहतरीन फिल्मों के पॉपुलर डायरेक्टर शेखर कम्मुला की इस अपकमिंग मूवी का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

भारत का सबसे बड़ा जंबो साइज का गुलाब जामुन, क्या आपने कभी ट्राई किया?

Related Post