Sunday, 29 September 2024

उफ्फ! Rekha की अदाओं ने IIFA Award की शाम को किया गुलाबी, धांसू डांस देख यंग स्टार्स के छूटे पसीने

IIFA Awards : अबू धाबी (Abu Dhabi) का खूबसूरत नजारा इस वक्त देखने लायक है। अबू धाबी में IIFA Award…

उफ्फ! Rekha की अदाओं ने IIFA Award की शाम को किया गुलाबी, धांसू डांस देख यंग स्टार्स के छूटे पसीने

IIFA Awards : अबू धाबी (Abu Dhabi) का खूबसूरत नजारा इस वक्त देखने लायक है। अबू धाबी में IIFA Award 2024 के लिए आधा बॉलीवुड इस समय मौजूद है। IIFA Award 2024 में सभी सितारे एक-दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। रेड कार्पेट पर सितारों का जलवा देखते ही बन रहा है, लेकिन अगर किसी ने अबू धाबी की शाम को रंगीन बनाकर पूरी महफिल लूट ली तो वो है बॉलीवुड की डीवा रेखा। 69 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती से सबको हैरान करने वाली रेखा ने आईफा अवॉर्ड में धांसू डांस से लगभग सभी का दिल जीत लिया।

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA 2024) को बीती शाम अबू धाबी में आयोजित किया गया, जहां लगभग आधा बॉलीवुड मौजूद रहा। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तक ने आईफा अवॉर्ड के स्टेज पर अपना जलवा बिखरते हुए धाकड़ परफोर्मेंस दिया। आईफा अवॉर्ड में अगर किसी एक्ट्रेस से चार चांद लगाया तो वो थी रेखा। 69 साल की उम्र में भी रेखा ने स्टेजतोड़ परफोर्मेंस करके सबको मदहोश कर दिया।

रेखा ने शाम बनाई गुलाबी

IIFA के मंच पर यंग स्टार्स के आगे सिनेमा जगत की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने पूरी महफिल लूट ली। रेखा की कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वायरल फोटोज में देखा जा सका है कि रेखा ने गुलाबी कलर की आउटफिट में आईफा अवॉर्ड की शाम को पूरा गुलाबी कर दिया है। दिग्गज अभिनेत्री को उम्र के पड़ाव में आकर भी इस तरह का डांस करता देख सबकी आंखें फटी की फटी रह गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

हैवी जूलरी में भी ढ़ाया कहर

बता दें कि रेखा बेहतरीन क्लासिक डांसर हैं जो कई बार रियलिटी शो में भी बखूबी डांस कर दर्शकों का दिल जीतती हुई नजर आ चुकी है। आईफा अवॉर्ड के मंच पर रेखा को हैवी जूलरी में भी जबरदस्त क्लासिक डांस करते हुए देखा जा सकता है। रेखा की धांसू परफोर्मेंस को देखते ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं और सोशल मीडिया पर दिल वाली इमोजी शेयर करते-करते थक नहीं रहे हैं।

भाई के प्यार में हर खतरे से भिड़ने को तैयार Alia Bhatt, ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का Jigra

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1