Monday, 24 June 2024

अस्पताल में भर्ती महिला ने इस बात पर मौत को लगाया गले

Ghaziabad News : गाजियाबाद जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद क्षेत्र में एक महिला ने…

अस्पताल में भर्ती महिला ने इस बात पर मौत को लगाया गले

Ghaziabad News : गाजियाबाद जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद क्षेत्र में एक महिला ने अपने ही हिजाब को जानलेवा हथियार बनाकर अपनी जान दे दी। यह घटना गाजियाबाद जिले के लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

Ghaziabad News

यह है पूरा मामला

गाजियाबाद के थाना कौशांबी क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में उजबेकिस्तान से एक मुस्लिम महिला अपने इलाज के लिए आई थी। मृतक महिला का नाम मिस जुल्फिया था। महिला की उम्र 45 वर्ष थी। वह लिवर ट्रांसप्लांट कराने के लिए गाजियाबाद सिथत अस्पताल में भर्ती हुई थी। मृतक महिला के पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ रूम में बैठकर बात कर रहे थे तभी उनकी पत्नी उठकर बाथरूम में चली गई।

Ghaziabad News

काफी देर तक बाथरुम से बाहर न आने पर जब उसे शक हुआ तो उसने गेट खोलने का प्रयास किया। गेट खोलने में असफल होने पर उसने अस्पताल स्टाफ को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर अस्पताल स्टाफ की मदद से जब उसने गेट खोला तो पाया कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। उसका शव बाथरूम में लटका मिला।

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचकर पाया कि महिला ने अपने हिजाब की मदद से टॉवल हैंगर पर बांधकर आत्महत्या कर ली है। गाजियाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने इस घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों को सूचना दे दी है। गाजियाबाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। Ghaziabad News

उत्तर प्रदेश में चलेगी तबादला एक्सप्रेस, होंगे बम्पर तबादले

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post