Saturday, 6 July 2024

8 साल की बच्ची का रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक 8 साल की बच्ची से रेप और अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला…

8 साल की बच्ची का रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक 8 साल की बच्ची से रेप और अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 17 दिसंबर को मासूम अपने घर के पास एक भंडारा खाने के लिए गई थी। पड़ोस में रहने वाला लड़का उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

Ghaziabad News

आरोपी ने बच्ची को दी थी धमकी

लिंक रोड क्षेत्र की कॉलोनी में रहने वाले दंपति के बेटी दामाद की मौत हो चुकी है और उनकी 8 साल की नातिन नाना-नानी के पास रहकर पहली कक्षा में पढ़ रही है। 17 दिसंबर को दिन में मासूम बच्ची के घर से लगभग 400 मीटर की दूरी पर भंडारा चल रहा था। बच्ची भी भंडारे का प्रसाद लेने पहुंच गई। इसी दौरान कॉलोनी में ही रहने वाला ढाबा कर्मचारी लवकुश उसे किसी प्रकार बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और एकांत स्थान पर खंडहर में ले जाने के बाद उसके साथ दरिंदगी की।

Ghaziabad News 7 दिनों बाद पीड़िता ने दी जानकारी

घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को डराया धमकाया और इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी न बताने को कहा साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। डरी सहमी बच्ची ने घटना के 7 दिन बाद अपनी नानी को घटना की जानकारी दी। यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई फिर तुरंत ही नानी ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले को लेकर एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि 24 दिसंबर को डायल 112 पर थाना लिंक रोड बृज विहार चौकी के अंतर्गत 8 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ एक व्यक्ति के द्वारा छेड़खानी करने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच शुरू की। पीड़ित बच्ची और उसकी नानी से पूछताछ की गई तो पता चला कि बच्ची की उम्र 8 साल है। वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है। मेहनत मजदूरी कर बच्ची और परिवार का पेट पालती है। पुलिस ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला लवकुश नाम का 19 साल का लड़का बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का बहुत बड़ा फ़ैसला, पिछले 75 हज़ार फ़्लैट बायर्स को मिलेगा सीधा लाभ

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post