Tuesday, 25 June 2024

टाटा स्टील के बिजनेस हेड हत्याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी ढेर

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पिछले दिनों शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की…

टाटा स्टील के बिजनेस हेड हत्याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी ढेर

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पिछले दिनों शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या मामले में गाजियाबाद पुलिस के हाथओं बढ़ी कामयाबी लगी है। गाजियाबाद पुलिस ने हत्या के आरोपी को एनकाउंर में ढेर कर दिया है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या लूट के बाद की गई थी।

मुठभेड़ में हुई आरोपी की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद पुलिस ने एनकाउंटर में बदमाश अक्की उर्फ दक्ष को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि इस बदमाश ने 3 मई की रात टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी के साथ लूट के वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद हत्या कर दी। मामले के बारे में जानकारी देते हुए ट्रांस हिंडन डीसीपी ने बताया कि 10 मई को गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र में पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ की सूचना मिली। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी और एक सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद घायल सब इंस्पेक्टर और आरोपी को उसी समय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एक बाइक सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। इलाद के लिए भर्ती आरोपी की मौत हो गई है। जानकारी करने पर पता चला कि उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष है वह दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला है। यह आरोपी 4 मई 2024 को थाना शालीमार गार्डन इलाके में हुई लूट और हत्या की घटना में वांछित था। इसके कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन और एक अवैध असलहा बरामद किया गया है।

Ghaziabad News

एक आरोपी मौके से हुआ फरार

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि, चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोका तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। आरोपी दक्ष दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था। शुक्रवार तड़के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश दक्ष मारा गया। आरोपी का एक साथी मौके से फरार हो गया। मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर भी घायल हो गया है। घायल सब इंस्पेक्टर को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। आरोपी दक्ष के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी मिला है। 3 मई की रात लूट के बाद दक्ष और उसके साथियों ने शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी थी।

Ghaziabad News

टाटा स्टील के अफसर के मामले में पुलिस के छूट रहे हैं पसीने, किसी अपने पर शक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post