Sunday, 30 June 2024

गाजियाबाद में DM की गाड़ी के आगे बैठी छात्रा, वीडियो हुआ वायरल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि गाजियाबाद के…

गाजियाबाद में DM की गाड़ी के आगे बैठी छात्रा, वीडियो हुआ वायरल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक दसवीं की छात्रा जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह की गाड़ी के आगे बैठ गई। लड़की अपने मांगों को लेकर इस तरह का प्रदर्शन कर रही है। लकड़ी ने जिलाधिकारी इंद्र विक्रम की गाड़ी को तब तक चलने नहीं दिया जब तक जिला समाज कल्याण अधिकारी अमरजीत सिंह ने उसे जानकारी नहीं दी।

Ghaziabad News

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि छात्रा चाहती थी कि उसका आईआईटी,जे ई ई की प्रतियोगिता उत्तीर्ण करने के लिए कोचिंग में पढ़ाई के लिए बेहत व्यवस्था का इंतजाम कराया जाए। वहीं इस बारे में जिला समाज कल्याण अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्रा को आईआईटी या जे ई ई जैसी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से पहले। लड़की को पहले 10वीं और 11वीं कक्षा उत्तीर्ण होना होगा। इसके बाद ही वो 12वीं के बाद इन परीक्षाओं का हिस्सा बन सकती है।

छात्रा को नहीं थी पूरी जानकारी

दरअसल इस बारे में छात्रा को जानकारी नहीं थी और तभी छात्रा जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जिलाधिकारी की गाड़ी के सामने बैठ गई इस पूरे मामले का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद रही इस मामले का सही से पता चल पाया है। Ghaziabad News

करोड़ों की जीएसटी फ्रॉड का इनामी आरोपी बाबर खान गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post