Saturday, 28 September 2024

गाजियाबाद पुलिस का बड़ा एक्शन : करोड़ों रुपये की घड़ी चोरी मामले में 2 पुलिस अफसर निलंबित

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने इन्दिरपुरम थाना क्षेत्र में लक्जरी घड़ियों के शोरूम का शटर तोड़कर करोड़ों रुपये की…

गाजियाबाद पुलिस का बड़ा एक्शन : करोड़ों रुपये की घड़ी चोरी मामले में 2 पुलिस अफसर निलंबित

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने इन्दिरपुरम थाना क्षेत्र में लक्जरी घड़ियों के शोरूम का शटर तोड़कर करोड़ों रुपये की घड़ियां चुराने के मामले में बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस के 2 पुलिस अफसरों पर गाज गिरी है। गाजियाबाद पुलिस कमीशनरेट ने इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक और कनावनी चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

क्या था पूरा मामला?

यह पूरा मामला रविवार सुबह का था जहां थाना थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के एक शोरूम में बड़ी चोरी हुई थी। शोरूम मालिक ने सीसीटीवी (CCTV) में दुकान की स्थिति को देखा तो उसके होश ही उड़ गये। क्योंकि शोरूम का शटर उठा हुआ था और सारी घड़ियां गायब थी। शोरूम संचालक श्याम सुंदर शर्मा ने गाजियाबाद पुलिस को चोरी की सूचना दी थी। श्याम सुंदर शर्मा ने जब शोरूम के अंदर जाकर देखा तो स्टोर की सारी अलमारियां खुली हुई थीं और सारी घड़ियां गायब थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो पता चला कि लगभग आठ चोरों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि दो चोर शटर के नीचे लेटकर स्टोर में घुसे और थैले में घड़ियां भरनी शुरू कर दी और बाकी चोर दुकान के बहार पहरा दे रहे थे। चोरी हुई घड़ियों की कीमत करीब तीन करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही थी।

दो नई टीमों का गठन Ghaziabad News

गाजियाबाद पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा ने इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में स्थित घड़ी शोरूम में तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की चोरी के मामले में इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार दीक्षित और कनावनी चौकी प्रभारी लालचंद कनौजिया को निलंबित कर दिया है। गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि घटना में चोरों का पता लगाने के लिए दो नई टीमों का गठन किया गया है। डीसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि दोनों पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई के बाद टीमों को गिरोह की पहचान कर सुराग पता करने में लगाया है।

बदमाशों ने गाजियाबाद में की बड़ी चोरी, एक ही दिन में करोड़ों रुपये पर किया हाथ साफ

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1