Friday, 28 June 2024

कमरे में मिला पिता-पुत्र का शव, रात में हुआ था झगड़ा

Ghaziabad News :  गाजियाबाद के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में एक घर में पिता-पुत्र के शव मिलने से सनसनी फैल…

कमरे में मिला पिता-पुत्र का शव, रात में हुआ था झगड़ा

Ghaziabad News :  गाजियाबाद के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में एक घर में पिता-पुत्र के शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र के विजय विहार बुद्ध नगर कॉलोनी में बुधवार सुबह कमरे के अंदर पिता पुत्र का शव मिला। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। रात के समय नशे की हालत में बेटा अपने पिता के साथ गाली गलौज कर रहा था। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर हत्या और खुद की मौत के एंगल पर जांच शुरू कर दी है। पिता सांस की बीमारी से ग्रस्त था और बेटे को मिर्गी के दौरे पढ़ते थे।

Ghaziabad News

एक घर में पिता-पुत्र के शव मिलने से सनसनी फैल गई

गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुध नगर कॉलोनी में ओम प्रकाश (60) परिवार के साथ रहते थे। उन्हें सांस की बीमारी थी। परिवार में दो बेटे राजू और बंटी हैं। दो बेटियों की शादी कर दी है। बंटी अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ मकान के नीचे वाले फ्लोर पर रहते हैं।

मंगलवार रात शराब पीकर घर आया था

राजू (30) अपने पिता के साथ ऊपर के कमरे में रहता था। बंटी की पत्नी ने बताया कि राजू शराब पीने का आदी था। मंगलवार रात वह शराब पीकर घर आया था। शराब के नशे में वह अपने पिता के साथ गाली गलौज करता हुआ लड़ रहा था। रात 1:30 बजे तक वह अपने पिता से लड़ता रहा। बंटी दोनों को समझ कर मकान की छत पर जाकर सो गया था।

Ghaziabad News

यूपी की वसूली खोर पुलिस पर चला चाबुक,एंट्री फीस के नाम पर करते थे वसूली

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post